Top
Home > मनोरंजन > सुशांत केस में बड़ा खुलासा, सैमुअल और रिया के भाई के बीच मिला लिंक

सुशांत केस में बड़ा खुलासा, सैमुअल और रिया के भाई के बीच मिला लिंक

सुशांत केस में बड़ा खुलासा, सैमुअल और रिया के भाई के बीच मिला लिंक
X

मुंबई। सुशांत राजपूत केस में ड्रग्स के इस्तेमाल के आरोपों की जांच कर रहा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है, क्योंकि एनसीबी ने दावा किया है कि उसे सैमुअल, ड्रग पैडर्स और रिया के भाई शॉविक के बीच डायरेक्ट लिंक मिले हैं। एनसीबी ने ड्रग्स की तस्करी मामले में जैद विलात्रा से पूछताछ के आधार पर बांद्रा से बासित परिहार को भी गिरफ्तार किया है। एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि दोनों ने सुशांत सिंह राजपूत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और रिया चक्रवर्ती के भाई शॉविक के नामों का खुलासा किया है।

यही वजह है कि एनसीबी की टीम ने आज सुबह ही सैमुअल और रिया चक्रवर्ती के घर पर पर छापा मारा और फिर पूछताछ के लिए दोनों को समन जारी किया। सैमुअल को पूछताछ के लिए एनसीबी की टीम अपने साथ ही ले गई। बता दें कि रिया के घर सुबह सात बजे से पहले ही टीम पहुंच गई और छापमारी करने लगी।

एनसीबी के एक सीनियर आईपीएस अधिकारी ने कहा कि परिहार को बीती रात गिरफ्तार किया गया और उसे आज मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया जाएगा। छापेमारी के दौरान सैमुअल और शॉविक के घर से कुछ अहम सबूत भी मिले हैं। क्योंकि जांच अभी बहुत ही शुरुआती दौर में है और ऐसी स्थिति में सबूतों का विवरण नहीं दिया जा सकता है।

बता दें कि इससे पहले मुंबई की एक अदालत ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित एक मामले में गिरफ्तार मादक पदार्थों के एक कथित तस्कर जैद विलात्रा को गुरुवार को नौ सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया। आरोपी जैद विलात्रा (21) को मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अदालत के समक्ष पेश किया गया, जिसने उसे आगे की जांच के लिये सात दिन की मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में भेज दिया।

जानकारी है कि एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती के घर से शौविक का लैपटॉप कब्जे में लिया है। वहीं, रिया और मिरांडा के घर से कुछ हार्ड ड्राइव और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट कब्जे में लिए गए हैं। एनसीबी को रिया चक्रवर्ती के भाई, शौविक चक्रवर्ती और गिरफ्तार हो चुके ड्रग डीलर ज़ैद विलात्रा के बीच लिंक मिले हैं। 1 सितंबर को NCB ने मुंबई से ज़ैद विलात्रा नाम के शख्स को गिरफ्तार किया था। उससे पूछताछ में पता चला कि वो बासित परिहार और सूर्यदीप मल्होत्रा के टच में था। ये दोनों लोग शौविक चक्रवर्ती के संपर्क में थे। ब्यूरो को इन दोनों के साथ शौविक की बातचीत को पुख्ता करते हुए इनके बीच चैट्स मिले हैं। एजेंसी के सूत्रों के हवाले से पता चला था कि 20 साल के ज़ैद विलात्रा ने शौविक और मिरांडा को कैनेबिस सप्लाई की थी। इस केस में एनसीबी ने अभी तक कुल तीन गिरफ्तारियां की हैं। ब्यूरो ने करन, अब्बास और ज़ैद को गिरफ्तार किया गया है।

Updated : 4 Sep 2020 10:39 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top