Top
Home > मनोरंजन > वर्चुअल समर डांस कैंप का आयोजन करेगी माधुरी की डांस एकेडमी डीडब्ल्यूएम

वर्चुअल समर डांस कैंप का आयोजन करेगी माधुरी की डांस एकेडमी 'डीडब्ल्यूएम'

वर्चुअल समर डांस कैंप का आयोजन करेगी माधुरी की डांस एकेडमी डीडब्ल्यूएम
X

मुंबई। अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने की डांस एकेडमी 'डांस विद माधुरी' (डीडब्ल्यूएम) डांस समर कैंप के माध्यम से लोगों को कुछ नया सीखने में मदद करेगी। डांस एकेडमी डीडब्ल्यूएम वर्चुअल समर डांस कैंप का आयोजन करेगी। डीडब्ल्यूएम को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि लोग अपनी पसंद और कौशल के आधार पर डांस फॉर्म का चयन कर सकें। ऑडियंस डीडब्ल्यूएम वेबसाइट पर अपने वीडियो अपलोड करके भाग ले सकते हैं, जहां विजेताओं का चयन उपयोगकर्ता के आधार पर किया जाएगा।

माधुरी ने कहा कि समर कैंप मेरे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है और मैंने उस समय के दौरान बहुत सी नई चीजें सीखी हैं। लॉकडाउन के दौरान हम नहीं चाहते थे कि लोग कुछ नया सीखने का अवसर खो दें, इसलिए पूरी टीम ने फैसला किया एक डिजिटल समर कैंप का आयोजन करें जहां लोग कुछ नया सीख सकें और अपने घरों के भीतर रहकर अपने तनाव को दूर कर सकें। माधुरी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर लिखा-'हम 'डांस विद माधुरी' में सीखने के अनूठे अनुभवों को कराना पसंद करते हैं। मेरे साथ डांस विद माधुरी समर कैंप में जुड़ें और सीखें 30 से अधिक डांस फार्म और 100 से अधिक क्लासेस। कैसे शुरू करें नहीं पता? बैकटूबेसिक लेशन फ्री लें! आज ही नामांकन करें।'

माधुरी और अन्य डीडब्ल्यूएम कोरियोग्राफरों के साथ दस प्रतियोगिता विजेताओं को एक विशेष डांस वीडियो पर प्रदर्शित होने का अवसर मिलेगा। एक विजेता को डीडब्ल्यूएम डांस चैंपियन 2020 का ताज पहनाया जाएगा। बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित फिल्म इंडस्ट्री में न सिर्फ अपनी एक्टिंग ​बल्कि अपने बेहतरीन डांस के लिए भी जानी जाती हैं। कुछ दिन पहले उनका एक नया टैलेंट सामने आया था। माधुरी दीक्षित नेने का गाना 'कैंडल' रिलीज हुआ था। इस गाने को सेलिब्रिटीज के साथ-साथ प्रशंसकों ने भी काफी सराहा है। इस गाने के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सात मिलियन से ज्यादा व्यूज मिलने पर माधुरी दीक्षित ने अपने प्रशंसकों का शुक्रिया किया था। 23 मई को माधुरी दीक्षित ने इस गाने को रिलीज किया था। बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने इस गाने को इंग्लिश में गाया है। बॉलीवुड में 35 साल के अपने लंबे करियर के बाद उन्होंने सिंगिंग में हाथ आजमाया। गाने को माधुरी दीक्षित के घर पर ही शूट किया गया था।

Updated : 19 Jun 2020 12:21 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top