Top
Home > मनोरंजन > सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर वकील ने उठाए सवाल, जानें क्या कहा

सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर वकील ने उठाए सवाल, जानें क्या कहा

सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर वकील ने उठाए सवाल, जानें क्या कहा
X

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को दो महीने से ऊपर हो चुका है और इस मामले में रोजाना कुछ न कुछ नया सामने आ रहा है। जहां एक तरह सुशांत के पिता केके सिंह के बिहार में केस फाइल करने के बाद ईडी इस मामले में जांच कर रहा है। वहीं दूसरी तरफ सीबीआई भी अपनी जांच धीरे-धीरे आगे बढ़ा रही है। अब सुशांत की फैमिली के वकील ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल उठाए हैं।

उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट मुझे देखने को मिली है उसमें टाइम ऑफ डेथ नहीं है। टाइम ऑफ डेथ बहुत महत्वपूर्ण है, इसी से स्पष्ट हो सकता है कि उन्हें मार के लटकाया गया या लटककर मरे।

उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस को और कूपर हॉस्पिटल को इन सवालों का जवाब देना होगा। उन्होंन कहा कि हालांकि यह मामला सीबीआई के पास है लेकिन सीबीआई को भी इस मामले की तह तक में जाना होगा। उन्होंने कहा कि बिना अंदर तक गए मुझे नहीं लगता कि हम सच्चाई के आस-पास पहुंच पाएंगे।

गौरतलब है कि सीबीआई आने वाले समय में सुशांत सिंह राजपूत के कमरे में डमी टेस्ट भी करेगी जो रिक्रिएशन का हिस्सा होगा। डमी वजन स्पॉट की डाइमेंशन को समझने के लिए किया जाएगा। सीबीआई सबसे पहले मौत के कारण को समझने के लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और विसरा रिपोर्ट को एक्सपर्ट के जरिए समझेगी। साथ ये भी चेक करेगी कि विसरा का क्या कोई ऐक्स्ट्रा सैम्पल है या नहीं, जरूरत पड़ने पर सीबीआई सैम्पल्स को किसी दूसरी लैब में दोबारा जांच के लिए भेज सकती है।

Updated : 2020-08-15T18:24:17+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top