Home > मनोरंजन > कुवैत ने बैन की भारतीय फिल्म "बीस्ट", इस्लामी आतंक दिखाने से नाराज हुआ खाड़ी देश

कुवैत ने बैन की भारतीय फिल्म "बीस्ट", इस्लामी आतंक दिखाने से नाराज हुआ खाड़ी देश

कुवैत ने बैन की भारतीय फिल्म बीस्ट, इस्लामी आतंक दिखाने से नाराज हुआ खाड़ी देश
X

मुंबई। दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय की अगली फिल्म बीस्ट लंबे समय से चर्चा में है। बीस्ट को तमिल के साथ-साथ हिंदी में भी रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। हिंदी में बीस्ट को 'रॉ' के नाम से रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म भारत के साथ अन्य कई देशों में भी एक साथ रिलीज होने वाली है, लेकिन इससे पहले ही इसे लेकर एक बड़ा विवाद सामने आया है।

दरअसल फिल्म बीस्ट को कुवैत में बैन करने का ऐलान कर दिया गया है। ट्रे्ड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, "कुवैत में सूचना मंत्रालय द्वारा #बीस्ट पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। नेल्सन दिलीप कुमार निर्देशित फिल्म को देश के सूचना मंत्रालय ने रिलीज करने से इनकार कर दिया है।रमेश ने ट्वीट कर इसकी वजह भी बताई है। उन्होंने बताया कि बीस्ट के बैन के पीछे मुख्य कारण फिल्म में 'पाकिस्तान और इस्लामी आतंकवाद ' दिखाया जाना हो सकता है। रमेश ने ट्वीट में यह भी बताया है कि इससे पहले देश में दुलकर सलमान की कुरूप और विष्णु विशाल-स्टारर एफआईआर जैसी फिल्मों पर भी बैन लगा दिया गया था।

दर्शकों में रोष -

कुवैत सरकार के इस फैसले से रोष भी फैलने लगा है। फैंस लगातार इस फैसले पर सवाल उठा रहे हैं। दरअसल, इस फिल्म को लेकर फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे । फिल्म में विजय ने एक स्पाई की किरदार निभाया है जो एक रॉ ऑफिसर होता है।

Updated : 9 April 2022 6:21 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top