Top
Home > मनोरंजन > ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए क्षितिज प्रसाद ने तोड़ी चुप्पी, कहा - मुझे फंसाया जा रहा

ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए क्षितिज प्रसाद ने तोड़ी चुप्पी, कहा - मुझे फंसाया जा रहा

ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए क्षितिज प्रसाद ने तोड़ी चुप्पी, कहा - मुझे फंसाया जा रहा
X

नई दिल्ली। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में हर रोज नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। शनिवार को एक्स-धर्मा असोसिएट क्षितिज प्रसाद को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार कर लिया। 24 घंटे की पूछताछ के बाद ड्रग्स की लेनदेन में क्षितिज को गिरफ्तार किया गया। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, क्षितिज का कहना है कि उन्हें जानबूझकर इसमें फंसाया जा रहा है। उनका ड्रग पेडलर्स के साथ कोई लेनादेना नहीं है।

24 घंटे तक चले सवाल-जवाब में एनसीबी की रिपोर्ट का यह कहना है कि क्षितिज द्वारा दिए गए जवाब काफी असंतोषजनक रहे। इसके अलावा कई ड्रग पेडलर्स ने क्षितिज का नाम लिया है। क्षितिज को कोर्ट में पेश किया जाएगा जहां, एनसीबी की टीम क्षितिज की चार दिन की हिरासत की बात रखेगी। इसके अलावा उन्होंने जो टीम के साथ कॉपरेशन नहीं किया है इसके बारे में भी कोर्ट को जानकारी देगी। कहा जा रहा है कि क्षितिज ने ड्रग्स का सेवन भी किया है।

25 सितंबर को एनसीबी की टीम ने क्षितिज के घर छापेमारी की थी। वहां से मारूआना और बहुत कम मात्रा में वीड बरामद की गई। बता दें कि शनिवार को बॉलीवुड की तीन बड़ी हस्तियों, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी ड्रग्स मामले में पूछताछ की गई। खबर आ रही है कि तीनों के मोबाइल एनसीबी ने जब्त कर लिए हैं।

Updated : 27 Sep 2020 8:48 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top