Home > मनोरंजन > केआरके ने सलमान से मांगी माफी, फिल्म राधे का रिव्यू करना पड़ा महंगा

केआरके ने सलमान से मांगी माफी, फिल्म राधे का रिव्यू करना पड़ा महंगा

केआरके ने सलमान से मांगी माफी, फिल्म राधे का रिव्यू करना पड़ा महंगा
X

मुंबई। अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले एक्टर व बिग बॉस 3 के कंटेस्टेंट कमाल राशिद खान उर्फ़ केआरके को बॉलीवुड के भाईजान से पन्गा लेना काफी महंगा पड़ गया। केआरके अक्सर बॉलीवुड फिल्मों और गानों का रिव्यू करते हुए स्टार्स का मज़ाक उड़ाते रहते हैं। कुछ ऐसा ही किया उन्होंने सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म 'राधे' के साथ। केआरके ने 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का रिव्यू किया था, जो उन्हें काफी महंगा पड़ गया, क्योंकि भाईजान ने उनके खिलाफ मुंबई हाईकोर्ट में मानहानि का केस कर दिया।

हालाँकि इस घटना के बाद केआरके के भी तेवर कम नहीं थे। उन्होंने सलमान खान द्वारा उनपर मानहानि का केस किये जाने के बाद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए ट्वीट किया था कि-''प्रिय समलान ख़ान, ये मानहानि का केस आपकी हताशा और निराशा का सबूत है। मैं अपने फॉलोअर्स के लिए रिव्यू करता हूं और अपना काम कर रहा हूं। मुझे रिव्यू करने से रोकने की बजाय आपको और अच्छी फिल्म बनानी चाहिए। मैं सच्चाई के लिए लड़ता रहूंगा। इस केस के लिए शुक्रिया'।

पंगा लेना पड़ा भारी -

केआरके के इस ट्वीट के बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि केआरके भी सलमान खान से दो -दो हाथ करने के लिए तैयार है, लेकिन शायद केआरके को जल्द ही समझ आ गया कि सलमान खान से पन्गा लेना उन्हें भारी पड़ सकता है।जिसके बाद उन्होंने सलीम ख़ान से रिक्वेस्ट की है कि वो सलमान को मनाएं और केस को आगे प्रोसीड न करें। 'सलीम ख़ान सर, सलमान की फिल्म और उनके करियर को नुकसान पहुंचाने का मेरा कोई मकसद नहीं है। मैं सिर्फ मज़ाक के लिए रिव्यू करता हूं। अगर मुझे पता होता कि मेरी समीक्षा से सलमान प्रभावित होते हैं तो मैं समीक्षा नहीं करुंगा। अगर वह मुझे अपनी फिल्म की समीक्षा नहीं करने के लिए कहते तो मैं समीक्षा नहीं करता। प्लीज़ उनसे कहिए कि वो केस को आगे न बढ़ाएं। मैं अपने सारे रिव्यू वीडियो डिलीट कर दूंगा।'

मानहानि का केस -

इसके साथ ही केआरके ने ट्वीट कर ये भी लिखा कि -'मैं ये पहले भी कई बार कह चुका हूं कि जो प्रोड्यूसर या एक्टर मुझे उनकी फिल्म का रिव्यू करने के लिए मना करते हैं। मैं उनकी फिल्म का रिव्यू कभी नहीं करता हूं। सलमान 'राधे' का रिव्यू करने के लिए मेरे खिलाफ मानहानि का केस किया गया है इसके मतलब मेरे रिव्यू से वो बहुत आहत हुए हैं। तो अब मैं उनकी फिल्म का रिव्यू नहीं करुंगा।' केआरके अपने इन ट्वीट्स की वजह से एक बार फिर चर्चा में आ गए है। सोशल मीडिया पर अपने इन ट्वीट्स के वजह से केआरके को ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ रहा है।

Updated : 12 Oct 2021 10:41 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top