Home > मनोरंजन > एक्ट्रेस से प्रोड्यूसर बनी कृति सेनन, लॉन्च किया अपना प्रोडक्शन हाउस 'ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स'

एक्ट्रेस से प्रोड्यूसर बनी कृति सेनन, लॉन्च किया अपना प्रोडक्शन हाउस 'ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स'

वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति की अहम भूमिका वाली फिल्म 'आदिपुरुष' हाल ही में रिलीज हुई थी, लेकिन फ्लॉप हो गई

एक्ट्रेस से प्रोड्यूसर बनी कृति सेनन, लॉन्च किया अपना प्रोडक्शन हाउस  ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स
X

मुंबई। अभिनेत्री कृति सेनन ने बॉलीवुड में नौ साल पूरे कर लिए हैं। इतने सालों की कड़ी मेहनत से इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने वाली कृति ने अब एक कदम आगे बढ़ाया है। एक्ट्रेस कृति अब प्रोड्यूसर बन गई हैं। उन्होंने अपनी खुद की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी की घोषणा की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी।

वीडियो शेयर करते हुए कृति ने लिखा, 'इस जादुई इंडस्ट्री में अपने सपनों को पूरा किए हुए मुझे 9 साल हो गए हैं। मैंने छोटे कदम उठाए, सीखा और विकसित हुई और एक अभिनेत्री बन गई! मुझे फिल्म निर्माण पसंद है। इसलिए मैं इस पर और अधिक काम करना चाहता हूं, नई चीजें सीखना चाहता हूं और अधिक कहानियां बताना चाहता हूं जो आपके और मेरे दिल को छू जाएं। अब मैं बड़े सपनों के साथ 'ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स' शुरू करने के लिए उत्साहित हूं! जल्द ही एक नई घोषणा करूंगी।"

साथियों ने दी शुभकामना -



इस बीच एक अभिनेत्री के रूप में नौ साल के करियर के बाद कृति ने अब अपनी खुद की फिल्म निर्माण कंपनी की घोषणा की है। उन्होंने कंपनी का नाम 'ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स' रखा है। जैसे ही कृति ने इसके बारे में पोस्ट किया, उन पर शुभकामनाओं की बौछार हो गई। रितेश देशमुख, वरुण धवन, हुमा कुरैशी, आनंद एल रॉय, संजना सांघी, कृति खरबंदा ने कमेंट कर कृति को शुभकामनाएं दी हैं।

फ्लॉप हुई आदिपुरुष -

इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति की अहम भूमिका वाली फिल्म 'आदिपुरुष' हाल ही में रिलीज हुई थी, लेकिन डायलॉग्स, वीएफएक्स और एक्टर्स के लुक्स की वजह से यह विवादों में आ गई। इसलिए दर्शकों ने फिल्म से मुंह मोड़ लिया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही, 500 करोड़ के बजट वाली 'आदिपुरुष' 300 करोड़ भी नहीं कमा पाई। फिल्म फ्लॉप होने के बाद कृति ने अपनी खुद की कंपनी शुरू की।

Updated : 5 July 2023 9:00 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top