Top
Home > मनोरंजन > कीर्ति कुल्हारी बोलीं - पहली बार एक साथ है इतना काम

कीर्ति कुल्हारी बोलीं - पहली बार एक साथ है इतना काम

कीर्ति कुल्हारी बोलीं - पहली बार एक साथ है इतना काम

मुंबई। कीर्ति कुल्हारी बीते कुछ समय से लगातार काम कर रही हैं। वह धीरे-धीरे अपनी इस व्यस्तता की आदत भी डाल रही हैं। काम ज्यादा है, लेकिन फिर भी वह इसका भरपूर आनंद उठा रही हैं। अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी के लिए यह समय काफी अच्छा है और वह अपने करियर के इस नए फेज का काफी आनंद उठा रही हैं... नहीं! वह जश्न या पार्टी करके नहीं, बल्कि अब नए और ज्यादा प्रोजेक्ट्स में काम करके इसका आनंद ले रही हैं! अभिनेता अक्षय कुमार और बॉलीवुड के कई बेहतरीन सितारों के साथ उनकी हालिया फिल्म 'मिशन मंगल' को अच्छी प्रतिक्रियाएं मिली हैं और वह अभी भी बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है। उनकी भूमिका को भी लोगों ने नोटिस किया और उसे पसंद भी किया है। वहीं, इससे पिछले साल वह फिल्म 'उरी: दि सर्जिकल स्ट्राइक' की शूटिंग में व्यस्त थीं। यह फिल्म भी साल की हिट फिल्म बनी थी। उसके बाद उनकी वेब सिरीज, 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' को भी काफी सराहना मिली थी।

इतनी व्यस्तता में ऐसा भी हुआ, जब उन्हें अपने सभी प्रोजेक्ट्स को प्रमोट करना था और साथ ही अगले प्रोजेक्ट्स के लिए एक ही समय में शूट भी करना था। लेकिन फिर भी कीर्ति ने बहुत ही अच्छे तरीके से सभी को बखूबी संभाला। एक सूत्र के मुताबिक, उरी और अपनी वेब सिरीज के प्रचार के बाद कीर्ति तुरंत अपनी पहली लघु फिल्म 'माया' के प्रचार में व्यस्त हो गई थीं।

बता दें कि इस फिल्म के लिए उन्हें पुरस्कार भी मिला था। फिर उन्होंने इमरान हाशमी के साथ एक वेब शो की शूटिंग शुरू की, साथ ही राजस्थान में फिल्म 'बताशा' की शूटिंग शुरू हुई। इस फिल्म में कीर्ति एक संगीतकार की भूमिका निभा रही हैं। इसके तुरंत बाद उन्होंने उदयपुर में 'फोर मोर....' के दूसरे सीजन की शूटिंग की। इसे करने के बाद वह तुरंत 'मिशन मंगल' के प्रमोशन में व्यस्त हो गईं, जो स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होनी थी। प्रमोशन के तुरंत बाद वह 'दि गर्ल ऑन दि ट्रेन' की शूटिंग के लिए लंदन रवाना हुईं।

इतनी व्यस्तता और उसे संभालने पर जब कीर्ति से पूछा गया, तो उन्होंने कहा, 'यह पहली बार है जब मैं एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स पर लगातार काम कर रही हूं। मैं एक ऐसी अभिनेत्री हूं, जिसे अगर मौका मिले तो वह एक समय पर एक ही प्रोजेक्ट पर अपना समय देकर उस किरदार पर काम करना चाहेगी। मैं इस व्यस्त जिंदगी की आदत डालने की कोशिश कर रही हूं, यह बिल्कुल मुश्किल है, लेकिन मैं इसका आनंद ले रही हूं।'

Updated : 15 Sep 2019 3:28 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top