Home > मनोरंजन > सिद्धार्थ मल्होत्रा संग सात फेरों के बंधन में बंधेंगी कियारा, चंडीगढ़ के रिसॉर्ट में होगी शादी

सिद्धार्थ मल्होत्रा संग सात फेरों के बंधन में बंधेंगी कियारा, चंडीगढ़ के रिसॉर्ट में होगी शादी

सिद्धार्थ मल्होत्रा संग सात फेरों के बंधन में बंधेंगी कियारा, चंडीगढ़ के रिसॉर्ट में होगी शादी
X

मुंबई। बॉलीवुड के फेमस लव बर्ड्स कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं । हालांकि दोनों में से किसी ने भी अब तक इसपर खुलकर कुछ नहीं कहा है। लेकिन अक्सर दोनों को कई मौकों पर साथ में देखा जाता है। वहीं अब इस कपल को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा इसी साल दिसंबर में सात फेरे ले सकते हैं। दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो गई है और कपल की शादी के लिए वेन्यू की तलाश जारी है। सूत्रों की मानें तो यह कपल चंडीगढ़ के किसी आलिशान रिसोर्ट में सात फेरे ले सकता है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की कमेस्ट्री फैंस के बीच काफी पसंद की जाती है और दोनों को एक होते हुए देखना चाहते हैं।

उल्लेखनीय है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फिल्म 'शेरशाह' में साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आये थे। इसी फिल्म के सेट पर दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों की अफेयर की ख़बरें भी जोरों -शोरों से चलने लगी। शेरशाह की रिलीज के बाद भी दोनों को अक्सर साथ में क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया है।वहीं फैंस को सिद्धार्थ-कियारा की शादी का बेसब्री से इन्तजार है।

Updated : 3 Nov 2022 11:19 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top