Home > मनोरंजन > सलमान की ईद पार्टी में कियारा ने कंगना संग बनाया वीडियो, पोस्ट करते ही किया डिलीट

सलमान की ईद पार्टी में कियारा ने कंगना संग बनाया वीडियो, पोस्ट करते ही किया डिलीट

सलमान की ईद पार्टी में कियारा ने कंगना संग बनाया वीडियो, पोस्ट करते ही किया डिलीट
X

मुंबई। बॉलीवुड में मंगलवार के बॉलीवुड के भाईजान यानी अपने सल्लू भाई की लाडली बहन अर्पिता खान और जीजा आयुष शर्मा ने ईद की पार्टी दी, जिसमें बॉलीवुड के नामचीन सितारों ने शिरकत की।

पार्टी में उस समय हलचल मच गई, जब वहां बिंदास बाला और बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की एंट्री हुई। पार्टी का एक इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कियारा और कंगना रनौत पार्टी में जमककर लुत्फ उठाती दिखाई दे रही हैं।हालांकि दोनों की मस्ती से ज्यादा यह वीडियो जिस वजह से वायरल हो रहा है, वह यह कि कियारा ने इस वीडियो को अपनी स्टोरी में पोस्ट करने के बाद तुरंत डिलीट कर दिया। जिसके बाद फैंस उलझन में पड़ गए हैं कि आखिर कियारा को ऐसा क्या डर था कि उन्होंने पोस्ट करने के तुरंत बाद ही इसे अपनी इंस्टा स्टोरी से हटा दिया।

उल्लेखनीय है कि कंगना रनौत अपनी बेबाक बयानबाजी की वजह से बॉलीवुड की कई फेमस हस्तियों के साथ पंगा ले चुकी हैं। ऐसे में फैंस यह भी कयास लगा रहे हैं कि कियारा ने कहीं इस डर से तो यह वीडियो डिलीट नहीं कर दिया कि कहीं उन्हें उन हस्तियों की नाराजगी ही ना झेलनी पड़ जाए, जिसके साथ पंगा गर्ल का लफड़ा हो चुका है।

Updated : 5 May 2022 6:15 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top