Home > मनोरंजन > ससुराल में कियारा का धूमधाम से हुआ स्वागत, पति सिद्धार्थ संग किया भांगड़ा

ससुराल में कियारा का धूमधाम से हुआ स्वागत, पति सिद्धार्थ संग किया भांगड़ा

कियारा काफी खुश नजर आ रही थीं, वहीं उनके चेहरे पर नई नवेली दुल्हन की चमक साफ नजर आ रही थी।

ससुराल में कियारा का धूमधाम से हुआ स्वागत, पति सिद्धार्थ संग किया भांगड़ा
X

मुंबई। बॉलीवुड में इस वक्त ऐक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी सुर्खियों में बने हुए हैं। सिद्धार्थ और कियारा 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे थे। सिड और कियारा ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए कहा था कि अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है।

शादी के अगले ही दिन सिद्धार्थ-कियारा दिल्ली के लिए रवाना हो गए। कियारा भी अपने ससुराल जाने के लिए काफी एक्साइटेड थीं। इस कपल को शादी के बाद पहली बार जैसलमेर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।उसी दिन रात में, कियारा को लाल रंग की खूबसूरत ड्रेस में दिल्ली एयरपोर्ट पर देखा गया। कियारा काफी खुश नजर आ रही थीं, वहीं उनके चेहरे पर नई नवेली दुल्हन की चमक साफ नजर आ रही थी। दिल्ली पहुंचने के बाद कियारा और सिद्धार्थ ने पैपराजी और मीडिया रिपोर्टर को मिठाई भी बांटी।

भांगड़ा कर अपनी खुशी भी जाहिर की

सिद्धार्थ के घर पर दोनों के स्वागत की तैयारी भी की गई थी। मल्होत्रा के बंगले को नई दुल्हन की तरह सजाया गया था। मल्होत्रा परिवार ने अपनी नई बहू का बड़े धूम धाम के साथ स्वागत किया। इस मौके पर सिद्धार्थ और कियारा ने घरवालों के साथ भांगड़ा कर अपनी खुशी भी जाहिर की। उनके घर के बाहर का एक वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है।

Updated : 9 Feb 2023 8:37 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top