Home > मनोरंजन > फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' रिलीज से पहले Kiara Advani ने खरीदी शानदार मर्सिडीज बेंज Maybach S-Class कार

फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' रिलीज से पहले Kiara Advani ने खरीदी शानदार मर्सिडीज बेंज Maybach S-Class कार

कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून को रिलीज होगी

Kiara Advani
X

Kiara Advani

मुंबई/वेबडेस्क। कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ को लेकर सुर्खियों में हैं। 29 जून को रिलीज होने वाली इस फिल्म में कियारा कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी। इसी बीच कियारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह काले रंग की नई लग्जरी कार से बाहर निकलती नजर आ रही हैं।


दरअसल, कियारा ने एक नई कार मर्सिडीज बेंज Maybach S-Class खरीदी है। इस कार की कीमत 2.69 करोड़ से 3.73 करोड़ के बीच है। अपनी नई अल्ट्रा-लक्जरी सेडान के साथ अभिनेत्री को मुंबई की सड़कों पर देखा गया। कियारा के पास और भी कई कारें हैं, जिनमें ऑडी A8L, मर्सिडीज बेंज ई क्लास और बीएमडब्लू X5 शामिल हैं।

250 किमी स्पीड -

मर्सिडीज बेंज Maybach S-Class भारत में दो विकल्पों में मौजूद है। जिसमें Maybach S-Class S580 और Maybach S-Class S680 शामिल है। Maybach S-Class S580 में 4.0-लीटर 8-सिलेंडर का बड़ा पेट्रोल इंजन मिलता है। यह इंजन 496 bhp का पीक पावर और 700 Nm का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है।इस कार की टॉप स्पीड 250 किमी प्रति घंटा है।

राम चरण के साथ नजर आएंगी

कियारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह तेलुगू फिल्म ‘गेम चेंजर’ में राम चरण के साथ नजर आएंगी। कियारा की राम चरण के साथ यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले कियारा ने 2019 में रिलीज हुई ‘विनय विद्या राम’ में पहली बार राम चरण के साथ काम किया था।

Updated : 14 Jun 2023 9:55 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top