Home > मनोरंजन > बड़े पर्दे पर एक बार फिर होगी 'रॉकी भाई' की वापसी, मेकर्स ने रिलीज किया KGF 3 का टीजर

बड़े पर्दे पर एक बार फिर होगी 'रॉकी भाई' की वापसी, मेकर्स ने रिलीज किया KGF 3 का टीजर

बड़े पर्दे पर एक बार फिर होगी रॉकी भाई की वापसी,  मेकर्स ने रिलीज किया KGF 3 का टीजर
X

मुंबई। टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए फिल्म केजीएफ पर केजीएफ 2 से धमाल मचाने वाले यश एक बार फिर उसी कलेवर में लौटने वाले है। पिछले साल 14 अप्रैल के दीं रिलीज हुई इस फिल्म को आज एक साल पूरा ही गया है। इस मौके पर मेकर्स ने यश के फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। उन्होंने केजीएफ 3 की पहली झलक दिखा दी है। जिसने इस फिल्म का इंतजार कर रहे लोगों की उत्सुकता और बढ़ा दी है।

मेकर्स ने आज फिल्म केजीएफ चैप्टर 3 का टीजर जारी किया। ट्विटर पर जारी इस टीजर को देख फैंस इसकी तारीफ़ कर रहे है। होम्बले फिल्म्स ने इस टीजर को शेयर किया है. ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘सबसे पावरफुल आदमी के द्वारा निभाया गया सबसे शक्तिशाली वादा। '

इस टीजर को शेयर कर मेकर्स ने पूछा है की साल 1978 से 1981 के बीच रॉकी भाई कहाँ था ? बता दें की केजीएफ 2 1978 से साल 1981 तक को गायब कर दिया गया था। कहानी सीधे साल 1982 से शुरू हुई थी जब रॉकी भाई कोलार गोल्ड फिल्ड पर मौजूद था। ऐसे में माना जा रहा है कि ये फिल्म रॉकी के जीवन से गायब इन सालों के घटनाक्रम पर बनेगी। बता दें की पहले दोनों पार्ट्स पर फैंस ने जबरदस्त प्यार लुटाया था। अब तीसरे पार्ट के एनाउंसमेंट ने लोगों की धड़कनें बढ़ा दी है।

Updated : 13 April 2024 12:51 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top