Top
Home > मनोरंजन > करीना ने तुषार को खास अंदाज में किया बर्थडे विश

करीना ने तुषार को खास अंदाज में किया बर्थडे विश

करीना ने तुषार को खास अंदाज में किया बर्थडे विश
X

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर का आज जन्मदिन है। इस खास मौके पर तुषार को उनके इंडस्ट्री फ्रेंड्स से लेकर फैन्स तक बधाई दे रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने भी तुषार कपूर को एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर बर्थडे विश किया है। तुषार कपूर ने साल 2001 में फिल्म 'मुझे कुछ कहना है' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में तुषार के अपोजिट करीना थीं और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। करीना कपूर और तुषार कपूर को-एक्टर्स के अलावा अच्छे दोस्त भी हैं।

तुषार को जन्मदिन की बधाई देते हुए करीना ने इस फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- 'हैप्पी बर्थडे लॉन्ग टाइम फ्रेंड एंड को-स्टार। हमेशा खुशियां मिलें।' इसके साथ ही करीना ने दो हर्ट इमोजी और बलून इमोजी का भी इस्तेमाल किया है। करीना के अलावा तुषार को को-एक्टर और फ्रेंड ईशा देओल ने भी जन्मदिन की बधाई दी है।

आपको बता दें कि तुषार की हाल ही में फिल्म 'लक्ष्मी' बतौर निर्माता डिजनीप्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। फिल्म को अक्षय कुमार के फैन्स का खूब प्यार मिला। फिल्म में शरद केलकर और कियारा आडवाणी ने भी अहम रोल अदा किया है। फिल्म हॉरर-कॉमेडी तमिल फिल्म 'कंचना' का हिंदी रीमेक है। वहीं दूसरी ओर, करीना कपूर की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' है। इस फिल्म में आमिर खान भी हैं।

Updated : 2020-11-20T16:38:49+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top