Home > मनोरंजन > करीना कपूर खान की लाइफ में हुई तीसरे बच्चे की एंट्री, दिखाई अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट

करीना कपूर खान की लाइफ में हुई तीसरे बच्चे की एंट्री, दिखाई अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट

करीना कपूर खान की लाइफ में हुई तीसरे बच्चे की एंट्री, दिखाई अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट
X

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में करीना कपूर एक अल्ट्रासाउंड की कॉपी दिखाते हुए नजर आ रही हैं। खास बात ये है कि इस तस्वीर को खुद करीना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा किया है। करीना की इस तस्वीर को देखकर फैंस के बीच खलबली सी मच गई है कि कहीं करीना फिर से प्रेग्नेंट तो नहीं। लेकिन इसके कुछ ही देर बार करीना ने एक वीडियो शेयर करते हुए फैंस के इन सवालों पर पूर्ण विराम लगा दिया और बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं है।

दरअसल करीना ने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के अनुभवों को एक किताब में संजोया है। करीना ने वीडियो शेयर करते हुए फैंस के साथ इस किताब का जिक्र किया है और इसे अपना तीसरा बेटा बताया है। करीना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-'यह मेरी यात्रा रही है ... मेरी गर्भावस्था और मेरी गर्भावस्था बाइबिल लिखना दोनों। ये अच्छे दिन और बुरे दिन थे, कुछ दिनों में मैं काम पर जाने के लिए उतावली थी और जहां मैं बिस्तर से उठने के लिए संघर्ष कर रही थी। इस किताब में मेरी दोनों गर्भावस्थाओं के दौरान शारीरिक और भावनात्मक रूप से मैंने जो अनुभव किया है, उसका एक बहुत ही व्यक्तिगत विवरण है। कई मायनों में यह किताब मेरे तीसरे बच्चे की तरह है... गर्भाधान से लेकर आज इसके जन्म तक।'

लाल सिंह चड्डा में आएंगी नजर -

करीना का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। करीना कपूर इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ इंजॉय कर रही है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। वर्कफ़्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में लीड रोल में नजर आयेंगी।

Updated : 12 Oct 2021 10:22 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top