Home > मनोरंजन > शहनाज गिल के समर्थन में आए करणवीर बोहरा, ट्रोलर को दिया जवाब, ये...है मामला

शहनाज गिल के समर्थन में आए करणवीर बोहरा, ट्रोलर को दिया जवाब, ये...है मामला

शहनाज गिल के समर्थन में आए करणवीर बोहरा, ट्रोलर को दिया जवाब, ये...है मामला
X

मुंबई। हाल ही में बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकीं शहनाज गिल का दोस्त की सगाई में डांस करता एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। इस वीडियो के सामने आने के बाद शहनाज के तमाम चाहनेवाले काफी खुश हैं कि शहनाज अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के सदमे से उबरने और जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हैं तो वहीं कुछ शहनाज को ट्रोल भी कर रहे हैं। उनका कहना है कि कोई जब किसी से प्यार करता है तो उसे भूलकर इतनी जल्दी आगे कैसे बढ़ सकता है।

इस मामले में अब इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी दो भागों में बंट गई है। हाल ही में असीम रियाज ने शहनाज गिल पर निशाना था वहीं असीम के ट्वीट के बाद यूजर्स उन्हें सोशल मीडिया के जरिये ट्रोल करने लगे, तो वहीं अब अभिनेता करणवीर बोहरा ने भी शहनाज गिल के समर्थन में ट्वीट कर असीम के इस ट्वीट की निंदा की है। करणवीर बोहरा ने बिना असीम का नाम लिए अपने पुराने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'मुझे महसूस हुआ कि अपने पुराने ट्वीट को रीट्वीट करना चाहिए क्योंकि कुछ लोग दूसरों को हंसता हुआ नहीं देख सकते हैं। खासकर तब जब वे अपने जीवन के अंधियारे से बाहर निकलने की कोशिश में लगे हुए होते हैं। इसे कोई नई दुनिया नहीं, बल्कि दुखों से उबरना कहा जाता है।'

करणवीर के इस ट्वीट से यह बात साफ़ हो गई कि उन्होंने अपने ट्वीट में हैशटैग नई दुनिया को टैग कर असीम पर तंज कंसा है और शहनाज गिल का समर्थन किया है।करणवीर बोहरा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि असीम रियाज ने हाल ही शहनाज गिल के वायरल वीडियो के बाद उनपर निशाना साधते हुए लिखा था कि -''कुछ नाचने के वीडियो देखे। कमाल की बात है, कुछ लोग अपने खास लोगों के खोने के गम से इतना जल्दी कैसे उबर जाते हैं। क्या बात-क्या बात। यही है नई दुनिया।' इसके साथ असीम ने तालियां बजाने की इमोजी भी बनाई थी।' इसके बाद असीम सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए।

Updated : 29 Dec 2021 10:13 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top