Home > मनोरंजन > बड़े पर्दे पर कपिल शर्मा की होगी वापसी, नई फिल्म का ऐलान, निभाएंगे ये..किरदार

बड़े पर्दे पर कपिल शर्मा की होगी वापसी, नई फिल्म का ऐलान, निभाएंगे ये..किरदार

बड़े पर्दे पर कपिल शर्मा की होगी वापसी, नई फिल्म का ऐलान, निभाएंगे ये..किरदार
X

मुंबई। मशहूर स्टैंड अप कॉमेडियन व अभिनेता कपिल शर्मा की नई फिल्म का ऐलान गुरुवार को गया है। कपिल शर्मा जल्द ही अभिनेत्री व निर्देशिका नंदिता दास की फिल्म में अभिनय करते नजर आएंगे। हालांकि फिल्म का टाइटल क्या होगा यह अभी साफ़ नहीं हो पाया है।

इस अनटाइटल्ड फिल्म में कपिल शर्मा के साथ अभिनेत्री शहाना गोस्वामी भी नजर आएंगी। कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी इसके बारे में जानकारी देते हुए लिखा-'अप्लॉज एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स साल के सबसे रोमांचक प्रोजेक्ट को पेश करने जा रहे हैं। लेखक-निर्देशक-निर्माता नंदिता दास ने कपिल शर्मा के साथ एक फूड डिलीवरी राइडर के पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में टीम बनाई है। कपिल के साथ शहाना गोस्वामी फीमेल लीड के तौर पर जुड़ेंगी। आपका आशीर्वाद चाहिए!'

फिल्म में शहाना गोस्वामी कपिल के अपोजिट लीड रोल में होंगी और फिल्म में कपिल शर्मा की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी । वहीं कपिल शर्मा इस फिल्म में एक फूड डिलीवरी राइडर के रूप में नजर आएंगे। कपिल शर्मा अपनी इस नई फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और फैंस को भी इस फिल्म का इन्तजार है। फिलहाल फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के शेड्यूल की शूटिंग अगले महीने यानी मार्च में भुनेश्वर में शुरु होगी।

Updated : 22 Feb 2022 8:58 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top