Home > मनोरंजन > कपिल शर्मा की फिल्म ज्विगेटो रिलीज होते ही पिटी, तीसरे दिन किया 75 हजार का कारोबार

कपिल शर्मा की फिल्म ज्विगेटो रिलीज होते ही पिटी, तीसरे दिन किया 75 हजार का कारोबार

इस फिल्म का बजट 10 करोड़ रुपये है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 25 लाख रुपये का बिजनेस किया था

कपिल शर्मा की फिल्म ज्विगेटो रिलीज होते ही पिटी, तीसरे दिन किया 75 हजार का कारोबार
X

मुंबई। अपनी बेहतरीन कॉमेडी टाइमिंग से पूरी दुनिया को हंसाने वाले कपिल शर्मा की फिल्म ''ज्विगेटो'' हाल में ही रिलीज हुई है। इस फिल्म में कपिल शर्मा एक डिलीवरी बॉय की जिंदगी के संघर्षों को दिखाते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार था, लेकिन अब फिल्म रिलीज होने के बाद ऐसा लग रहा है कि यह बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट कमाल आर खान ने इस बात की जानकारी दी है।

केआरके सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। हाल ही में फिल्म ज्विगेटो से जुड़े उनके ट्वीट ने सभी का ध्यान खींचा है। 'कपिल शर्मा ने इतिहास रच दिया है। उनकी फिल्म ज्विगेटो ने मंगलवार को 7500 रुपये की कमाई की है। केआरके ने 'पूरी टीम को बधाई' वाला कंटेंट ट्वीट कर कपिल का मजाक उड़ाया है। हर घर में समय पर खाना पहुंचाने वाला डिलीवरी बॉय अपने परिवार की जरूरतों को पूरा करने में कैसे विफल हो सकता है? इसकी कहानी ज्विगेटो में दिखाई गई है। डिलीवरी बॉय अपने परिवार में पत्नी और दो बच्चों के साथ एक साधारण गृहस्थ है। उनका काम थोड़ा मुश्किल है। यह डिलीवरी मैन रेटिंग्स की दौड़ में कहीं पीछे रह जाता है और यहीं से शुरू होती है उसके संघर्ष की कहानी।

उल्लेखनीय है कि इस फिल्म का बजट 10 करोड़ रुपये है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 25 लाख रुपये का बिजनेस किया था। फिर फिल्म सुपरफ्लॉप हो गई। फिल्म ने तीन दिन में महज 2 करोड़ 9 लाख रुपये की कमाई की।

Updated : 13 April 2024 12:53 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top