Top
Home > मनोरंजन > कोरोना से जंग जीतने के बाद कनिका कपूर ने माता-पिता संग शेयर की पहली तस्वीर

कोरोना से जंग जीतने के बाद कनिका कपूर ने माता-पिता संग शेयर की पहली तस्वीर

कोरोना से जंग जीतने के बाद कनिका कपूर ने माता-पिता संग शेयर की पहली तस्वीर
X

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में बेबी डॉल, जुगनी, चिट्टियां कलाइयां और देसी लुक जैसे कई सुपरहिट गाने देकर मशहूर हुई सिंगर कनिका कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। खास बात यह है कि कनिका की यह तस्वीर उनके कोरोना से ठीक होने के बाद की पहली तस्वीर है। इस तस्वीर में कनिका अपने माता-पिता के साथ बैठकर चाय पीती हुई दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में कनिका ने लिखा-'आपको बस एक प्यारी सी मुस्कान, एक अच्छा दिल और एक कप गर्म चाय की जरूरत है!'

कनिका की इस तस्वीर को फैंस के साथ-साथ फिल्म जगत से जुड़ी हस्तियां भी पसंद कर रही है और प्रतिक्रियाएं दे रही है। फिल्म प्रोड्यूसर तनुज गर्ग ने लिखा-'आपको देखकर अच्छा लगा!' कनिका कपूर ने इससे पहले एक पोस्ट शेयर कर कोरोना को लेकर उनपर लग रहे लापरवाही के आरोपों पर चुप्पी तोड़ी थी।

कनिका कपूर भारत की पहली सेलिब्रिटी थी, जो कोरोना वायरस से संक्रमित हुई थी। लंदन से लौटने के बाद बीते 20 मार्च को कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थी जिसके बाद उन्हें लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कई दौर के टेस्ट से गुजरने के बाद कनिका ने कोरोना को मात दिया था और अब वह स्वस्थ्य है। फिलहाल कनिका लखनऊ में है और अपने माता-पिता के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं।

Updated : 27 April 2020 7:58 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top