Top
Home > मनोरंजन > कंगना ने कांग्रेस विधायक को दिया जवाब, कहा - नाचने वाली नहीं, हड्डियां तोड़ती हूँ

कंगना ने कांग्रेस विधायक को दिया जवाब, कहा - नाचने वाली नहीं, हड्डियां तोड़ती हूँ

कंगना ने कांग्रेस विधायक को दिया जवाब, कहा - नाचने वाली नहीं, हड्डियां तोड़ती हूँ
X

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत ने मप्र के कांग्रेस विधायक विधायक सुखदेव पांसे की टिप्पणी के बाद आड़े हाथ लिया है। पांसे ने कुछ समय पहले कंगना को नाचने वाली कहा था। जिसके बाद कंगना ने जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा "ये जो मूर्ख है, क्या यह जानता है कि मैं दीपिका, कटरीना या आलिया नहीं हूं। मैं इकलौती हूं, जिसने आइटम नंबर्स करने से इनकार किया। बड़े हीरो के साथ फिल्म करने से मना किया, जिन्होंने मेरे खिलाफ पूरी बॉलीवुडिया गैंग बनाई। मैं राजपूत महिला हूं। मैं कमर नहीं हिलाती, हड्डियां तोड़ती हूं।"

15 साल की बागी राजपूत -

उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा ' मेरे पिता के पास लाइसेंसी राइफल और बंदूकें थीं, बचपन के दिनों में वह डांटते नहीं थे बल्कि दहाड़ते थे, जिससे मेरी पसलियां तक कांप जाती थीं। जवानी के दिनों में वह कॉलेज में गैंगवॉर के लिए फेमस थे, जिसकी वजह से उन्हें गुंडे की पहचान मिली थी। मैं 15 साल की उम्र में उनसे लड़ी थी और घर छोड़ दिया था और 15 साल की उम्र में पहली बागी राजपूत महिला बन गई थी।

मैंने उसे सुधार दिया-

इसके बाद कंगना ने अपने दूसरे ट्वीट में कंगना ने लिखा-'यह चिल्लर इंडस्ट्री सोचती है कि सफलता मेरे दिमाग पर चढ़ गई है और वे मुझे ठीक कर सकते हैं, मैं हमेशा से बागी थी, बस सफल होने के बाद मेरी आवाज बुलंद हो गई है और आज मैं राष्ट्र की सबसे अहम आवाज हूं। इतिहास गवाह है जिसने मुझे सुधारने की कोशिश की मैंने उसे सुधार दिया।

पापा को दी थप्पड़ मारने की धमकी

कंगना ने अपने अगले ट्वीट में अपने पिता की एक थ्रोबैक तस्वीर को साझा करते हुए लिखा-'मेरे पापा मुझे दुनिया का सबसे अच्छा डॉक्टर बनाना चाहते थे। उन्हें लगता था कि बेस्ट इंस्टिट्यूशंस में पढ़ाकर वह क्रांतिकारी पिता बन रहे हैं। जब मैंने स्कूल जाने से मना किया तो उन्होंने मुझे थप्पड़ मारने की कोशिश की, मैंने उनका हाथ पकड़ लिया और कहा, अगर आप मुझे थप्पड़ मारेंगे तो मैं भी पलटकर थप्पड़ मारूंगी।'


Updated : 20 Feb 2021 11:35 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top