Home > मनोरंजन > कंगना लॉकअप को करेंगी होस्ट, वीरदास नहीं आएंगे नजर

कंगना लॉकअप को करेंगी होस्ट, वीरदास नहीं आएंगे नजर

कंगना लॉकअप को करेंगी होस्ट, वीरदास नहीं आएंगे नजर
X

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपने शो लॉकअप को लेकर चर्चा में है। यह एक रियलिटी शो है और इस शो के जरिये कंगना होस्टिंग की दुनिया में कदम रख रही हैं।इस शो की प्रोड्यूसर-डायरेक्टर एकता कपूर हैं।

ऑल्ट बालाजी और भारत का एंटरटेनमेंट सुपर ऐप एमएक्स प्लेयर इस शो को अपने ऑडियंस के लिए ला रहा है, जो बेबाक, बिंदास और बोल्ड होगा।वहीं इस शो को लेकर यह चर्चा भी थी कि इस शो में कंगना के साथ एक्टर और कॉमेडियन वीर दास भी नजर आएंगे। लेकिन अब वीर दास ने इस तरह की खबरों का खंडन करते हुए इसे महज एक अफवाह बताया है। वीर दास ने ट्वीट कर स्पष्ट रूप से कहा है कि- मुझे इसके लिए कभी संपर्क नहीं किया गया और इसमें मेरी दिलचस्पी भी नहीं है। कंगना और उनकी कास्ट को लॉकअप के लिए शुभकामनाएं।'

वीर दास का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि वीर दास ने कंगना रनौत के साथ फिल्म रिवॉल्वर रानी में स्क्रीन शेयर की थी । लेकिन हाल ही अपने वीडियो 'आई कम फ्रॉम एन इंडिया' को लेकर विवादों में घिरे वीर दास पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने उन पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की थी । जिसके बाद अब वीर दास ने भी कंगना के शो पर अपना स्पष्टीकरण देकर साफ कर दिया है कि उन्हें कंगना के साथ काम करने में कोई खास दिलचस्पी नहीं है।

Updated : 11 Feb 2022 7:10 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top