Home > मनोरंजन > 600 रूपए की साड़ी पहन सुर्ख़ियों में आई कंगना रनौत, कहा - स्टाइल किसी इंटरनेशनल ब्रांड का गुलाम नहीं होता

600 रूपए की साड़ी पहन सुर्ख़ियों में आई कंगना रनौत, कहा - स्टाइल किसी इंटरनेशनल ब्रांड का गुलाम नहीं होता

600 रूपए की साड़ी पहन सुर्ख़ियों में आई कंगना रनौत, कहा - स्टाइल किसी इंटरनेशनल ब्रांड का गुलाम नहीं होता
X

मुम्बई। बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार कंगना अपनी किसी फिल्म या बयान को लेकर नहीं, बल्कि एक साड़ी को लेकर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल हाल ही में कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं।

इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और अपने लुक को कम्प्लीट किया है। कंगना ने अपने इस पोस्ट के साथ साड़ी की कीमत का खुलासा भी किया है। कंगना ने इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- 'यह साड़ी मैंने कोलकाता से 600 रुपये में खरीदी है। स्टाइल किसी अंतरराष्ट्रीय ब्रांड का गुलाम नहीं है। राष्ट्रवादी बनिए...खुद का प्रचार कीजिए। आपका हर काम देश को फायदा पहुंचाने वाला होना चाहिए। लोकल चीजें खरीदें...इससे कई परिवारों का पेट भरता है। वोकल फॉर लोकल, जय हिंद।'सोशल मीडिया पर कंगना का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। वहीं कंगना के वर्कफ़्रंट की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही फिल्म 'तेजस' और 'इमरजेंसी' में अभिनय करती नजर आएंगी।

Updated : 16 Oct 2022 11:29 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top