Home > मनोरंजन > कंगना ने दिया एक ओर विवादित बयान, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

कंगना ने दिया एक ओर विवादित बयान, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

कंगना ने दिया एक ओर विवादित बयान, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल
X

मुंबई। हाल ही में अपने आजादी वाले बयान को लेकर विवादों में फंसी कंगना रनौत ने अब राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को लेकर एक बयान देकर फिर से एक नए विवाद को जन्म दे दिया है।दरअसल, बीती रात कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट साझा कर महात्मा गांधी पर निशाना साधा था। कंगना ने अपनी पोस्ट में लिखा था -'ये वही लोग हैं जिन्होंने हमें सिखाया, 'अगर कोई आपको थप्पड़ मारे तो दूसरे थप्पड़ के लिए दूसरा गाल आगे कर दो' और इस तरह आपको आजादी मिलेगी।


इस तरह से किसी को आज़ादी नहीं मिलती, ऐसे भीख मिलती है। अपने नायकों को बुद्धिमानी से चुनें।" अभिनेत्री ने कहा कि यह लोगों को अपने इतिहास और अपने नायकों बारे में जानने समय का है। उन्होंने कहा, " उन सभी को केवल अपनी स्मृति के एक खांचे में रखना और हर साल उन सभी को जन्मदिन पर श्रद्धाजंलि देना पर्याप्त नहीं है, यह न केवल मूर्खता है, बल्कि अत्यधिक गैर-जिम्मेदार और सतही है।'

कंगना के आजादी वाले बयान पर अभी सियासत थमी भी नहीं थी, कि अब उन्होंने अपने इस पोस्ट से एक नए विवाद को जन्म दे दिया है। सोशल मीडिया पर वह लगातार ट्रोल हो रही हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि कंगना को पद्मश्री पुरस्कार वापस कर देना चाहिए। इसके साथ ही कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि उन्हें इलाज की जरूरत है।उल्लेखनीय है कि कंगना का विवादों से नाता काफी पुराना है और वह अक्सर अपने बेबाक बयानों के कारण चर्चा में रहती हैं।

Updated : 17 Nov 2021 2:13 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top