Home > मनोरंजन > Bigg Boss 17 : सलमान ने कंगना रनौत संग किया फ्लर्ट, एक्ट्रेस ने घर में की एंट्री

Bigg Boss 17 : सलमान ने कंगना रनौत संग किया फ्लर्ट, एक्ट्रेस ने घर में की एंट्री

कंगना रनौत की 'बिग बॉस-17' के घर में एंट्री

Salman khan and kangana
X

बिग बॉस के मंच पर एक दूसरे से फ्लर्ट करते नजर आए।

मुंबई। हाल ही में ‘बिग बॉस-17’ एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत घर में एंट्री करती नजर आ रही हैं। इससे पहले उन्होंने सलमान खान के साथ स्टेज पर खूब मस्ती की। इस बार ये दोनों बिग बॉस के मंच पर एक दूसरे से फ्लर्ट करते नजर आए।

‘बिग बॉस-17’ के पहले हफ्ते के लिए सलमान खान होस्ट के तौर पर वापस आ गए हैं। ‘वीकेंड का वार’ में पहले हफ्ते ही खूब ड्रामा देखने को मिला है। अब इस एपिसोड के दूसरे दिन का प्रोमो सामने आ गया है। सलमान खान इस एपिसोड को होस्ट करते नजर आए। इस बार उन्होंने मंच पर कंगना रनौत का स्वागत किया। कंगना एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनके साथ फ्लर्ट करने की हिम्मत किसी में नहीं होती। हालांकि, सलमान खान ने ऐसा करने की हिम्मत की है। ‘वीकेंड का वार’ में कंगना रनौत ने बिग बॉस के सेट पर धमाकेदार एंट्री मारी है।

अपनी आने वाली फिल्म तेजस का प्रमोशन करने पहुंचीं कंगना रनौत ने बिग बॉस के घर में खूबसूरत वन-पीस गाउन पहना था। कंगना का लुक देख सलमान खान उनसे फ्लर्ट कर रहे थे। कंगना ने सलमान से अपनी फ़्लर्टिंग स्किल्स दिखाने के लिए कहा और उन्होंने तुरंत पिक-अप लाइनें देना शुरू कर दिया। सबसे पहले सलमान ने कंगना की तारीफ करते हुए कहा, “आप बेहद खूबसूरत लग रही हैं।” कंगना ने भी उन्हें जवाब देते हुए ‘थैंक्यू’ कहा। इसके बाद सलमान और कंगना ने फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के गाने पर डांस किया।

इसके बाद कंगना ‘बिग बॉस-17’ के घर भी गईं, जहां प्रतियोगियों ने अपने-अपने तरीके से उनका मनोरंजन किया। अंकिता और विक्की ने शानदार डांस किया। मन्नारा चोपड़ा ने खुद कंगना के साथ डांस किया। आखिर में ऐश्वर्या शर्मा की झलक भी दिखी। इसमें वह कंगना का मशहूर डायलॉग बोलती नजर आ रही थीं। ये सब देखकर कंगना की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस बार सलमान खान के साथ कंगना रनौत भी कंटेस्टेंट क्लास लेने पहुंचीं।

Updated : 22 Oct 2023 8:08 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top