Home > मनोरंजन > कंगना रनौत ने हॉलीवुड पर बोला हमला, कहा-अमेरिकी और अंग्रेजी फिल्मों को हतोत्साहित करने की जरूरत

कंगना रनौत ने हॉलीवुड पर बोला हमला, कहा-अमेरिकी और अंग्रेजी फिल्मों को हतोत्साहित करने की जरूरत

कंगना रनौत ने हॉलीवुड पर बोला हमला, कहा-अमेरिकी और अंग्रेजी फिल्मों को हतोत्साहित करने की जरूरत
X

मुंबई। अपने बेबाक बयानों के कारण हमेशा चर्चा रहने वाली कंगना रनौत ने हॉलीवुड पर जमकर हमला बोला है।दरअसल, कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि -'हमें अमेरिकी और अंग्रेजी फिल्मों को हतोत्साहित करने की जरूरत है, क्योंकि वे हमारी स्क्रीन कब्जा रही हैं। हमें एक राष्ट्र की तरह व्यवहार करने की जरूरत है। हमें उत्तर भारत या दक्षिण भारत में खुद को बंटने से बचने की जरूरत है।

हमें पहले अपनी फिल्मों का आनंद लेने की जरूरत है, चाहे वह मलयालम हो, तमिल, तेलुगु या पंजाबी हो। हॉलीवुड ने वैश्विक एकाधिकार बनाकर फ्रेंच, इतालवी, जर्मन और अन्य उद्योगों को नष्ट कर दिया है। उन्होंने कहा कि हमें अपने लोगों और अपने उद्योग को अपनी प्राथमिकता रखनी चाहिए। यह एक आत्मानिर्भर भारत बनाने का तरीका है।'

कंगना अपने इस पोस्ट की वजह से एक बार फिर चर्चा में आ गईं हैं। वहीं कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' भी आज रिलीज हो गई है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है और फिल्म में कंगना के शानदार अभिनय को भी काफी सराहा जा रहा है। यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है और इसका निर्देशन एएल विजय ने किया है। वहीं कंगना जल्द ही फिल्म तेजस, धाकड़ और इमरजेंसी में भी नजर आने वाली हैं।

Updated : 12 Oct 2021 10:33 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top