Home > मनोरंजन > कंगना के साथ नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, टीकू वेड्स शेरू की जल्द शुरू होगी शूटिंग

कंगना के साथ नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, टीकू वेड्स शेरू की जल्द शुरू होगी शूटिंग

कंगना के साथ नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी,  टीकू वेड्स शेरू की जल्द शुरू होगी शूटिंग
X

मुंबई। बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत ने हाल ही में अपनी प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले एक फिल्म बनाने की घोषणा की थी, जिसका टाइटल उन्होंने 'टीकू वेड्स शेरू' बताया था। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। कंगना के इस फिल्म में अब अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी की एंट्री हो गई है। इसकी जानकारी खुद कंगना ने सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दी है।

कंगना ने इंस्टाग्राम पर नवाज़ की एक तस्वीर के साथ उनका स्वागत करते हुए लिखा- टीम में आपका स्वागत है सर।वहीं, कंगना के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फ़िल्म्स के एकाउंट से भी यह जानकारी साझा करते हुए लिखा - 'हमारी पीढ़ी के बेहतरीन अभिनेता ने टीकू वेड्स शेरू की कास्ट को ज्वाइन किया है। अपने शेर को पाकर हम गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

कंगना रनौत की फिल्म में नवाजुद्दीन को देखने के लिए काफी उत्साहित है। यह पहला मौका है जब कंगना रनौत और नवाजुद्दीन सिद्दकी साथ में काम कर रहे हैं। हालाँकि इस फिल्म को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। इस फिल्म के कंगना ही लीड रोल में नजर में आयेंगी या कोई और इसपर भी सस्पेंस बना हुआ है। रिपोर्ट्स के अनुसार कंगना इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है और जल्द ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू होगी। फिल्म को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज किया जायेगा । इस फिल्म के अलावा कंगना फिल्म थलाइवी, धाकड़, तेजस और इमरजेंसी में नजर आयेंगी। वहीं नवाजुद्दीन इस फिल्म के अलावा नवाज फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' और 'नो मेंस लैंड' में नजर आयेंगे।

Updated : 12 Oct 2021 10:14 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top