Home > मनोरंजन > कंगना रनौत की तेजस को नहीं मिले दर्शक, चार करोड़ का आंकड़ा भी नहीं कार पाई पार

कंगना रनौत की तेजस को नहीं मिले दर्शक, चार करोड़ का आंकड़ा भी नहीं कार पाई पार

फिल्म ने रिलीज के पहले और दूसरे दिन 1.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। आंकड़ों पर नजर डालें तो फिल्म ने दो दिनों में सिर्फ 2.50 करोड़ का कलेक्शन किया।

Kangana Rannaut
X

कंगना की फिल्म तेजस फ्लॉप 

मुंबई। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की लोकप्रिय फिल्म तेजस 27 अक्टूबर को रिलीज हुई। लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक प्रदर्शन किया है। फिल्म को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चा हो रही थी। हालांकि, फिल्म रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर जादू दिखाने में नाकाम नजर आ रही है। 'तेजस' ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से काफी कम कमाई की।

फिल्म ने रिलीज के पहले और दूसरे दिन 1.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। आंकड़ों पर नजर डालें तो फिल्म ने दो दिनों में सिर्फ 2.50 करोड़ का कलेक्शन किया। अब तीसरे दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं और उसे देख कर लगता है कि कंगना की 'तेजस' पहले तीन दिनों में 4 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई।

'तेजस' के लिए पहला वीकेंड बेहद निराशाजनक रहा है। 'सैकनिक' की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने तीसरे दिन भी सिर्फ 1.30 करोड़ की कमाई की। कंगना के लिए ये बेहद चिंताजनक बात है कि 60 करोड़ के बजट वाली ये फिल्म पहले वीकेंड में 5 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई। रिपोर्ट के मुताबिक ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म आने वाले मंडे टेस्ट में जरूर फेल हो जाएगी। कुल मिलाकर इन आंकड़ों को देखें तो फिल्म सोमवार को 54 लाख की कमाई कर लेगी।

कल कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर दर्शकों से फिल्म देखने की गुजारिश की। इसके चलते लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया है। 'धाकड़' से बेहतर होते हुए भी कंगना की 'तेजस' को बॉक्स ऑफिस पर अपना अस्तित्व बनाए रखने के लिए कड़ी मशक्कत जरूर करनी पड़ेगी।

Updated : 30 Oct 2023 10:10 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top