Top
Home > मनोरंजन > कंगना रनौत ने साधा संजय राउत पर निशाना, कहा- पप्पू सेना मेरा घर तोड़ सकती है, साहस नहीं

कंगना रनौत ने साधा संजय राउत पर निशाना, कहा- पप्पू सेना मेरा घर तोड़ सकती है, साहस नहीं

कंगना रनौत ने साधा संजय राउत पर निशाना, कहा- पप्पू सेना मेरा घर तोड़ सकती है, साहस नहीं
X

नई दिल्ली। कंगना रनौत ने दशहरा की शुभकामनाएं देते हुए फिर संजय राउत पर निशाना साधा है। कंगना ने ट्वीट किया, 'मेरा टूटा हुआ सपना, आपके चेहरे पर हंस रहा है संजय राउत। पप्पू सेना मेरा घर तोड़ सकती है लेकिन साहस नहीं। बंगला नंबर 5 आज बुराई पर अच्छाई की जीत मना रहा है।' कंगना ने इस ट्वीट के साथ 2 फोटोज शेयर की हैं जिसमें से एक फोटो में उनके बंगले के गेट के बाहर की फोटो है। तो वहीं दूसरी तरफ भगवान की एक मूर्ति की फोटो है।

पिछले महीने बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए कंगना के मुंबई के ऑफिस में तोड़-फोड़ की थी। हाईकोर्ट ने इस पर रोक लगाने का भी आदेश दिया लेकिन तब तक बीएमसी ने कंगना के बंगले के ज्यादातर हिस्से को तोड़ दिया था।

बता दें कि कुछ दिनों पहले कंगना और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 295(a) 153 (a) और 124(a) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। बांद्रा कोर्ट ने कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सय्यद की शिकायत के बाद कंगना और उनकी बहन के खिलाफ FIR दर्ज करने के आदेश दिए थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद नाम के याचिकाकर्ताओं ने अदालत में एक याचिका दायर की गई थी जिसमें कंगना के ट्वीट को भड़काऊ बताते हुए उनपर एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई थी। याचिका में आरोप लगाया गया था कि कंगना अपने ट्वीट और टीवी चैनलों पर इंटरव्यू के जरिए हिन्दू और मुस्लिम कलाकारों के बीच खाई पैदा कर रही हैं।

कंगना ने अपने खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद आमिर खान पर निशाना साधा था। कंगना ने ट्वीट किया था, 'जैसे रानी लक्ष्मीबाई का किला तोड़ा था, मेरा घर तोड़ा गया। जैसे सावरकर जी को विद्रोह के लिए जेल में डाला गया था, मुझे भी जेल में भेजने की पूरी कोशिश की जा रही है। असहिष्णुता गैंग से जाकर कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं उन्होंने इस इन्टॉलरैंट देश में?' कंगना ने इस ट्वीट में आमिर खान को टैग किया है।

Updated : 25 Oct 2020 8:24 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top