Home > मनोरंजन > कंगना रन्नौत की फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' का फर्स्ट लुक आउट

कंगना रन्नौत की फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' का फर्स्ट लुक आउट

कंगना रन्नौत की फिल्म टीकू वेड्स शेरू का फर्स्ट लुक आउट
X

मुंबई। कंगना रनौत की प्रॉडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' का फर्स्ट लुक सोमवार को मेकर्स ने जारी कर दिया। कंगना रनौत निर्मित इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर लीड रोल में नजर आएंगे। सोमवार को फिल्म का फर्स्ट लुक अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इसी दिन कंगना को भी पद्मश्री पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है। वहीं अब कंगना ने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी करते हुए लिखा- 'जिस दिन मैं पद्मश्री सम्मान ले रही हूं उसी दिन मैं प्रोड्यूसर के तौर पर नया सफर भी शुरु कर रही हूं। अपने प्रोडक्शन मणिकर्णिका फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही टीकू वेड्स शेरू का फर्स्ट लुक सबसे पहले आपके साथ शेयर कर रही हूं। यह फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है और उम्मीद है आपको पसंद आएगी। शूटिंग शुरू हो चुकी है। जल्द ही आपसे थिएटर्स पर मुलाकात होगी।'

सोशल मीडिया पर फिल्म के इस फर्स्ट लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।कंगना रनौत के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर ने भी इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फिल्म साई कबीर डायरेक्ट कर रहे हैं। इसकी शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है और कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म अगले साल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ।

Updated : 10 Nov 2021 12:51 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top