Home > मनोरंजन > कंगना रनौट ने ट्विटर पर निकाली भड़ास, कहा- चीन की कठपुतली

कंगना रनौट ने ट्विटर पर निकाली भड़ास, कहा- चीन की कठपुतली

कंगना रनौट ने ट्विटर पर निकाली भड़ास, कहा- चीन की कठपुतली
X

मुंबई। बॉलीवुड की 'पंगा' गर्ल कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक और विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहती हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने कृषि कानून को लेकर चल रहे किसान आंदोलन का समर्थन करने वालों पर जमकर निशाना साधा था। इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर कई विवादित ट्वीट भी किये थे। जिसके बाद गुरुवार को ट्विटर ने कार्रवाई करते हुए कंगना के कुछ विवादित ट्वीट डिलीट कर दिए।

ट्विटर की इस कार्रवाई पर कंगना रनौत ने अपनी नाराजगी व्यक्त की है और ट्विटर पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है। कंगना ने लिखा-'चीन के हाथ की कठपुतली ट्विटर मेरा अकाउंट सस्पेंड करने की धमकी दे रहा है। जबकि मैंने किसी नियम का उलंघन नहीं किया है। याद रखिए जिस दिन मैं जाऊंगी, तुमको साथ लेकर जाऊंगी। बिल्कुल चीनी टिकटॉक की तरह तुम भी बैन हो जाओगे।'

सोशल मीडिया पर कंगना का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। हालांकि बेबाक बयानों के कारण चर्चा में रहनी वाली कंगना के लिए विवादों में रहना कोई नई बात नहीं है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर हर मुद्दे पर अपनी बात निडर होकर रखती है। वर्कफ़्रंट की बात करें तो कंगना इन दिनों फिल्म 'धाकड़' की तैयारियों में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह फिल्म 'थलाइवी' और 'तेजस' में भी अभिनय करती नजर आयेंगी।

Updated : 12 Oct 2021 10:58 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top