Home > मनोरंजन > कंगना ने घर में बदलाव को नियमित करने की मांग वाली याचिका ली वापसी

कंगना ने घर में बदलाव को नियमित करने की मांग वाली याचिका ली वापसी

कंगना ने घर में बदलाव को नियमित करने की मांग वाली याचिका ली वापसी
X

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने घर में हुए बदलाव को नियमित कराने की मांग वाली याचिका वापिस ले ली है। उन्होंने न्यायालय को बताया की वह मुंबई नगर निगम सेइस बदलाव को नियमित करने की मांग करेंगी।

बता दें की कंगना रनौत ने पिछले दिनों खार में तीन फ्लैटों को खरीदकर एक फ्लैट बनाया था। इस बदलाव के बाद मुंबई नगर निगम ने कंगना के इस फ्लैट पर कार्रवाई करने के लिए नोटिस जारी किया था। कंगना ने मुंबई नगर निगम के नोटिस को दिंडोशी सत्र न्यायालय में चुनौती दी थी, लेकिन सत्र न्यायालय ने मुंबई नगर निगम की नोटिस को सही बताया था। इसके बाद उन्होंने मुंबई नगर निगम के नोटिस व दिंडोशी सत्र न्यायालय के निर्णय के विरुद्ध हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। इसी मामले की सुनवाई बुधवार हाईकोर्ट में चल रही थी।

कंगना के वकील ने हाईकोर्ट को बताया कि कंगना अपने फ्लैट में किए गए बदलाव को नियमित करने के लिए मुंबई नगर निगम में आवेदन करेंगी। इसी वजह से वे अपनी याचिका वापस ले रही हैं। सुनवाई के दौरान न्यायाधीश पृथ्वीराज ने मुंबई नगर निगम को कंगना के आवेदन पर एक महीने के अंदर निर्णय लेने के लिए कहा है। साथ ही इस दौरान मुंबई नगर निगम कंगना के घर पर कार्रवाई नहीं करेगी। न्यायाधीश ने कहा कि अगर मुंबई नगर निगम कंगना के घर में किए गए बदलाव को नियमित नहीं करती है तो उसे दो सप्ताह का अतिरिक्त समय कंगना को देना होगा।

Updated : 12 Oct 2021 10:57 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top