Top
Home > मनोरंजन > रिपब्लिक टीवी के एडिटर की गिरफ्तारी से भड़कीं कंगना, बोलीं - सोनिया सेना को इतना गुस्सा क्यों आता है

रिपब्लिक टीवी के एडिटर की गिरफ्तारी से भड़कीं कंगना, बोलीं - सोनिया सेना को इतना गुस्सा क्यों आता है

रिपब्लिक टीवी के एडिटर की गिरफ्तारी से भड़कीं कंगना, बोलीं - सोनिया सेना को इतना गुस्सा क्यों आता है
X

मुंबई। रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को 53 साल के एक इंटीरियर डिजाइनर और उनकी मां की आत्महत्या के मामले में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस महानिरीक्षक (कोंकण रेंज) संजय मोहिते ने पुष्टि की कि अर्नब गोस्वामी को रायगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अर्नब को अलीबाग ले जाया जा रहा है और आज बाद में स्थानीय अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा। अर्नब की गिरफ्तारी के बाद कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है। अर्नब की गिरफ्तारी की निंदा करते हुए करते हुए कंगना ने अपने ट्विटर पर लिखा है, अर्नब सर, हमें आजादी का कर्ज चुकाना है।

अर्नब की गिरफ्तारी की खबर आते ही कंगना ने ट्वीट किया, 'पप्पू प्रो को इतना गुस्सा क्यों आता है? पेंगुइन को इतना गुस्सा क्यों आता है? सोनिया सेना को इतना गुस्सा क्यों आता है? अर्नब सर, इन्हें बाल खींचने दें। हमारे खुलकर बोलने पर हमला करने दें। फांसी लगने से पहले इनके चेहरों पर मुस्कुराहट आने दें। आजादी का कर्ज चुकाना है।'

अपने एक वीडियो में कंगना ने कहा, 'मैं महाराष्ट्र सरकार से पूछना चाहती हूं कि आपने आज अर्नब गोस्वामी को मारा है, बाल नोंचा है, उन्हें असॉल्ट किया है। आप कितने घर तोड़ेंगे और कितने गले दबाएंगे, कितनी आवाजें बंद करेंगे। सोनिया सेना कितने मुंह बंद करेंगे। हमसे पहले तो कितने शहीदों के गले काटे गए हैं। एक आवाज बंद करेंगे कई उठ जाएंगे। आपको इतना गुस्सा क्यों आता है। सोनिया सेना कहने पर गुस्सा आता है क्या, तो हो तुम सोनिया सेना।

बता दें कि अर्नब गोस्वामी ने मुंबई पुलिस पर अपने और परिवार के साथ मारपीट का आरोप लगाया है। वहीं, रिपब्लिक न्यूज चैनल का दावा है कि अर्नब को उस मामले में गिरफ्तार किया गया है, जो पहले ही बंद किया जा चुका है। जो तस्वीरें सामने आईं हैं, उनमें दावा किया जा रहा है कि अर्नब और पुलिस के बीच घर में झड़प हुई है।

दरअसल, रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी को 53 वर्षीय इंटीरियर डिजाइनर को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि 2018 में एक आर्किटेक्ट और उनकी मां ने कथित तौर पर गोस्वामी के रिपब्लिक टीवी द्वारा उनके बकाया का भुगतान न किए जाने के कारण आत्महत्या कर ली थी।

इस साल मई में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने आर्किटेक्ट अन्वय नाइक की बेटी अदन्या नाइक की नई शिकायत के आधार पर फिर से जांच का आदेश दिये जाने की घोषणा की थी। देशमुख ने बताया था कि अदन्या ने आरोप लगाया है कि अलीबाग पुलिस ने गोस्वामी के चैनल द्वारा बकाया भुगतान ना करने के मामले में जांच नहीं की। उसका दावा है कि इस कारण ही उसके पिता और दादी ने मई 2018 में आत्महत्या कर ली थी।

Updated : 2020-11-04T13:53:30+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top