Top
Home > मनोरंजन > कंगना और उनकी बहन ने फिर टाली पेशी बोलीं- भाई की शादी के बाद ही आएंगे

कंगना और उनकी बहन ने फिर टाली पेशी बोलीं- भाई की शादी के बाद ही आएंगे

कंगना और उनकी बहन ने फिर टाली पेशी बोलीं- भाई की शादी के बाद ही आएंगे
X

नई दिल्ली। कंगना रनौत बीते कई दिनों से विवादों में बनी हुई हैं। कुछ दिनों पहले ही मुंबई पुलिस ने एक मामले में पूछताछ के लिए कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को पुलिस स्टेशन में पेश होने के लिए बुलाया था लेकिन तब दोनों बहनों का कहना था कि वो अपने भाई की शादी में व्यस्त हैं इसलिए पेश नहीं हो सकती हैं। इसके बाद मुंबई पुलिस ने एक बार फिर कंगना को नोटिस भेजा जिसमें 10 नवंबर यानी आज उन्हें अपना बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस के सामने पेश होना था लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक इस बार भी उन्होंने जाने से इनकार कर दिया है।

दोनों बहनों को कथित रूप से सोशल मीडिया पर अपनी टिप्पणियों के माध्यम से समुदायों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने के मामले में पेश होने के लिए कहा गया था। इससे पहले बांद्रा पुलिस ने कंगना रनौत और उनकी बहन को उनका बयान दर्ज कराने के लिए पहला नोटिस 21 अक्टूबर को भेजा था लेकिन तब उनके वकील ने इसका जवाब लिखते हुए कहा कि कंगना फिलहाल हिमाचल प्रदेश में हैं और अपने भाई की शादी की तैयारियों में बिजी हैं। इसके बाद मुंबई पुलिस ने दोनों बहनों को 10 नवंबर को पुलिस स्टेशन में पेश होने के लिए कहा लेकिन कंगना ने इस प्रस्ताव को भी स्वीकार नहीं किया।

रिपोर्ट के अनुसार कंगना रनौत ने अपने खिलाफ दर्ज मामले के सिलसिले में दूसरी बार पुलिस स्टेशन जाने से इनकार कर दिया है। कंगना ने कहा कि वो अब भी अपने भाई की शादी में व्यस्त हैं और 15 नवंबर को अपना बयान दर्ज कराने के लिए उपलब्ध होंगी। बता दें कि पुलिस ने 3 नवंबर को कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को दूसरा नोटिस जारी किया था और उन्हें 10 नवंबर को पेश होने का आदेश दिया था।

कंगना के खिलाफ आईपीसी की धारा 153-ए (विभिन्न धर्मों के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच वैमनस्य को बढ़ावा देना), 295-ए (धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला कृत्य जानबूझकर करना), 124-ए (राजद्रोह), 34 (साझा इरादे) के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई है। मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछलो कई दिनों से कई विवादों में फंसती हुई नजर आ रही हैं। उनके खिलाफ कई मामले दर्ज किए जा चुके हैं। कुछ दिनों पहले जावेद अख्तर ने भी कंगना पर मानहानि का मुकदमा दर्ज किया था। कंगना ने जावेद अख्तर पर ऋतिक रोशन संग रिलेशनशिप पर बात करने के लिए घर बुलाने और धमकी देने का आरोप लगाया था।

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन संग रिलेशनशिप पर बात करते हुए कंगना रनौत ने पिंकविला से कहा था, "जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर बुलाया था और कहा था कि राकेश रोशन और परिवार बड़े लोग हैं। अगर तुम उनसे माफी नहीं मांगती हो तो तुम कहीं नहीं जा सकोगी। वे तुम्हें जेल में डलवा देंगे और तुम्हारे पास खुद को नुकसान पहुंचाने के अलावा कोई विकल्प नहीं रहेगा। तुम सुसाइड तक का सोच सकती हो। यह सारी चीजें उन्होंने मेरे से कही। उन्होंने ऐसा क्यों सोचा कि अगर मैं ऋतिक रोशन से माफी नहीं मागती हूं तो मैं सुसाइड कर लूंगी? वह मेरे ऊपर चिल्लाए। गुस्सा भी किया। मैं उनके घर पर बैठी हुई कंपकंपा रही थी।

Updated : 10 Nov 2020 6:08 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top