Home > मनोरंजन > कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने की सगाई, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने की सगाई, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने की सगाई, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल
X

मुंबई। कभी बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान के बेहद नजदीक रहीं कटरीना कैफ को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ और ही वायरल हो रहा है। दरअसल, सोशल मीडिया पर कैट और अभिनेता विक्की कौशल की सगाई की खबर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है। अफवाह है कि कटरीना और विक्की ने गुप्त समारोह में सगाई कर ली है। सूत्रों की मानें तो दोनों के बीच लंबे समय से कुछ पक रहा था, हालांकि दुनिया के सामने दोनों ने कुछ भी जाहिर नहीं होने दिया।

दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है, लेकिन अभी तक इसे सिर्फ अफवाह ही माना जा रहा था। कुछ दिन पहले शेरशाह की स्क्रीनिंग पर भी दोंनो ने मीडिया को चकमा देने की कोशिश की थी। हालांकि दोनों की सगाई को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अफवाहों के आधार पर ही सोशल मीडिया पर यूजर्स दोनों सेलेब्स को जमकर बधाइयां दे रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी शेयर कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि अनिल कपूर के बेटे और अभिनेता हर्षवर्धन कपूर ने कैट और विक्की के डेटिंग करने की पुष्टि की थी। जूम के बाय इनवाइट ओनली पर हर्षवर्धन से कथित तौर पर इस बारे में पूछा गया था कि वह किस बॉलीवुड रिश्ते की अफवाह को सच मानते हैं? जिस पर अभिनेता ने कथित तौर पर जवाब दिया, 'विक्की और कटरीना एक साथ हैं, यह सच है ... क्या ऐसा कहने के लिए, मैं मुसीबत में पड़ने वाला हूं? मुझे नहीं पता। मुझे लगता है कि वे इसे लेकर काफी ओपन हैं।'

Updated : 12 Oct 2021 10:36 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top