Home > मनोरंजन > 'जब वी मेट' के 13 साल पूरे, करीना कपूर ने शेयर की BTS की तस्वीरें

'जब वी मेट' के 13 साल पूरे, करीना कपूर ने शेयर की BTS की तस्वीरें

जब वी मेट के 13 साल पूरे, करीना कपूर ने शेयर की BTS की तस्वीरें
X

इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म 'जब वी मेट' के 13 साल पूरे हो गए हैं। 'जब वी मेट' बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा रोमांटिक फिल्मों में से एक है। करीना कपूर खान ने इस फिल्म में अपनी भूमिका से सबका दिल जीत लिया था। फिल्म में करीना कूपर खान और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में थे। फिल्म 'जब वी मेट' 26 अक्टूबर 2007 को रिलीज हुई थी। फिल्म के 13 साल पूरे होने पर अभिनेत्री करीना कपूर खान ने सोमवार को बिहाइंड द सीन (बीटीएस) तस्वीर शेयर है।

करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से तस्वीर शेयर कर लिखा-'मुझे तो लगता है, लाइफ में जो कुछ इंसान रियल में चाहता है, एक्चुअल में, उसे वो ही मिलता है। जब वी मेट के 13 साल पूरे।' साथ ही करीना ने इम्तियाज अली,शाहिद कपूर और श्री अष्टविनायक सिनेविजन को टैग किया।

तस्वीर में इम्तियाज अली, शाहिद कपूर और करीना कपूर गाने 'नागदा नगाड़ा' के सेट पर नजर रख रहे हैं। श्री अष्टविनायक सिनेविजन के बैनर तले बनी 'जब वी मेट' रोमांटिक फिल्म थी। फिल्म में शाहिद कपूर ने आदित्य कश्यप का किरदार निभाया था, जो एक प्रसिद्ध उद्योगपति का बेटा है। वहीं करीना कपूर ने गीत ढिल्लो नाम की एक बेहद बातूनी और चुलबुली लड़की का किरदार निभाया था।

फिल्म का गाना ये इश्क हाए बैठे बिठाए जन्नत दिखाए सुपरहिट हुआ था। फिल्म की कहानी, गाने और कई डायलॉग आज भी लोगों की जहना में ताजा है। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों ने काफी तारीफ की थी। इस फिल्म के लिए करीना कपूर को बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग हिमाचल प्रदेश और उसके आसपास के एरिया में की गई थी।


Updated : 26 Oct 2020 11:48 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top