Top
Home > मनोरंजन > सुशांत सिंह केस में दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज से CBI की पूछताछ जारी

सुशांत सिंह केस में दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज से CBI की पूछताछ जारी

सुशांत सिंह केस में दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज से CBI की पूछताछ जारी
X

मुंबई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज से डीआरडीओ गेस्ट हाउस में तीसरे दिन पूछताछ जारी हैं। मंगलवार को सुशांत के चार्टर्ड अकाउंटेंट रहे संदीप श्रीधर भी सांताक्रूज़ के DRDO गेस्ट हाउस पहुंची है, जहां सीबीआई की टीम मामले की जांच कर रही है। आपको बता दें कि सुशांत मामले की जांच कर रहे सीबीआई के अधिकारी सोमवार को मुंबई उस रिजॉर्ट में गए, जहां अभिनेता ने कथित तौर पर आध्यात्मिक चिकित्सा के लिए कुछ महीने गुजारे थे।

बता दें कि सीबीआई की दूसरी टीम वाटरस्टोन रिसोर्ट पर भी गई थी। टीम ने आज फिर से कूपर अस्पताल जाकर सुशांत का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों से भी पूछताछ की है। सुशांत के बैंक खातों से हुए लेन देन की जानकारी लेने के लिए सीबीआई की टीम आज कोटक महिंद्रा बैंक में भी गई और बैंक मैनेजर से पूछताछ की।

सूत्रों के अनुसार सोमवार को सुबह से ही सीबीआई ने सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज से अलग-अलग पूछताछ की। सीबीआई की चौथे दिन मैराथन जांच सोमवार की रात तकरीबन साढ़े 10 बजे खत्म हुई। इसके बाद सिद्धार्थ पिठानी व उसके दो साथी डीआरडीओ कार्यालय से बाहर निकले। इस दौरान सीबीआई ने इन तीनों से सुशांत से रिया चक्रवर्ती के साथ संबंध, सुशांत की मानसिक स्थिति आदि सवाल किए। सीबीआई ने इन तीनों को एक साथ बिठाकर भी पूछताछ की। इसी प्रकार सीबीआई की टीम सोमवार को अंधेरी में वाटरस्टोन रिसोर्ट में जाकर पूछताछ की। सीबीआई ने रिसोर्ट के मैनेजर से सुशांत किस कमरे में ठहरे थे, कमरे का किराया कितना था आदि सवाल किए।

इसके बाद सीबीआई ने रिसोर्ट मैनेजर से जानना चाहा कि सुशांत के आध्यात्मिक इलाज के लिए रिसोर्ट में और कौन-कौन आया था। सीबीआई के 16 अधिकारी आज अलग-अलग टीम बनाकर इस मामले की हर ऐंगल से जांच कर रहे थे। मंगलवार को सीबीआई रिया चक्रवर्ती, उसके भाई सौविक व पिता इंद्रजीत से पूछताछ कर सकती है। हालांकि आज रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने सीबीआई का समन न मिलने की बात की है। सतीश माने शिंदे ने कहा कि अगर सीबीआई ने बुलाया तो रिया व उनका परिवार जांच में पूरा सहयोग करेंगे।

गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सोमवार को पत्रकारों को बताया कि मुंबई पुलिस सीबीआई को पूरा सहयोग कर रही है। इस मामले में सच जनता के सामने आए, यह मुंबई पुलिस भी चाहती है। खाद्यान्न मंत्री छगन भुजबल ने कहा कि इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है, यह बहुत ही अच्छी बात है। मुंबई पुलिस भी इस मामले की जांच कर सकती थी लेकिन अब सीबीआई कर रही है तो बेहतर ही है। मुंबई पुलिस कितना भी अच्छा जांच करती लेकिन उस पर किसी को भरोसा नहीं होता।

Updated : 2020-08-25T12:15:22+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top