Home > मनोरंजन > फिल्म 'एनिमल' का बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त क्रेज

फिल्म 'एनिमल' का बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त क्रेज

ओपनिंग के आंकड़े सामने आ गए हैं, जिसके मुताबिक 'एनिमल' ने रविवार को सभी भाषाओं में 72.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसमें से 64.80 करोड़ रुपये की कमाई हिंदी भाषा में हुई है।

फिल्म एनिमल का बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त क्रेज
X

रणबीर कपूर की 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म देखने दर्शक सिनेमाघरों के बाहर उमड़ रहे हैं। रिलीज के पहले दिन दुनिया भर में फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया और दूसरे दिन 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। इसके बाद तीसरे दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं।

'एनिमल' रणबीर कपूर के करियर की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई। फिल्म ने पहले दिन 54.75 करोड़ का बिजनेस किया। दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म का कलेक्शन बढ़ा। दूसरे दिन फिल्म ने 58.37 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसके बाद तीसरे दिन की ओपनिंग के आंकड़े सामने आ गए हैं, जिसके मुताबिक 'एनिमल' ने रविवार को सभी भाषाओं में 72.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसमें से 64.80 करोड़ रुपये की कमाई हिंदी भाषा में हुई है।

एनिमल' ने अकेले भारत में 202.57 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म का तीसरे दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 356 करोड़ है। तीन दिनों में फिल्म के कुल कलेक्शन को देखते हुए फिल्म इस हफ्ते 500 करोड़ के करीब जा सकती है। फिल्म को दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। संदीप वांगा रेड्डी द्वारा निर्देशित यह फिल्म रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म है फिल्म में रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी अहम भूमिका निभा रहे हैं । यह फिल्म पिता और बेटे के बीच एक अजीब रिश्ते की कहानी बताती है। फिल्म में अत्यधिक हिंसा और रक्तपात दिखाया गया है।

Updated : 4 Dec 2023 8:50 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

News Desk Bhopal

News Desk Bhopal


Next Story
Top