Home > मनोरंजन > फिल्म "फाइटर" में नजर आएगी ऋतिक-अनिल की जोड़ी, इस...दिन होगी रिलीज

फिल्म "फाइटर" में नजर आएगी ऋतिक-अनिल की जोड़ी, इस...दिन होगी रिलीज

ऋतिक रोशन ने अनिल कपूर को दी जन्मदिन की बधाई

फिल्म फाइटर में नजर आएगी ऋतिक-अनिल की जोड़ी, इस...दिन होगी रिलीज
X

मुंबई। फिल्म अभिनेता अनिल कपूर आज अपना 65 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर अभिनेता ऋतिक रोशन ने उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। इसके साथ ही उन्होंने खुलासा किया है कि अनिल कपूर उनकी आगामी फिल्म फाइटर में उनके साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर एक शेयर करते हुए लिखा है, 'मैं उस व्यक्ति को हैप्पी बर्थडे कहना चाहता हूं, जिसे देखकर मैं बड़ा हुआ हूँ। मेरी बधाई स्वीकार करें अनिल सर। आपको सेट पर असिस्ट करते-करते आखिरकार मुझे आपके साथ काम करने का मौका मिल ही गया है। मैं आपके साथ फाइटर में स्क्रीन शेयर करने के लिए उत्साहित हूँ।'वहीं अनिल कपूर ने ऋतिक रोशन के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है, 'थैंक यू सो मच ऋतिक। मुझे भी फिल्म फाइटर का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है।'

गौरतलब है, ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में होंगी। यह फिल्म भारत की पहली हवाई ऐक्शन फिल्म होगी। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की कहानी भारतीय परिस्थितियों पर आधारित है और देश के सशस्त्र बलों की वीरता, बलिदान और देशभक्ति को सलाम करती है। 'फाइटर' एक शानदार फिल्म होगी जिसका डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। यह फिल्म साल 2023 में गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी।

Updated : 24 Dec 2021 1:07 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top