Home > मनोरंजन > ऋतिक रोशन की मिस्ट्री गर्ल की तस्वीर आई सामने, फैमिली के साथ किया लंच

ऋतिक रोशन की मिस्ट्री गर्ल की तस्वीर आई सामने, फैमिली के साथ किया लंच

ऋतिक रोशन की मिस्ट्री गर्ल की तस्वीर आई सामने, फैमिली के साथ किया लंच
X

मुंबई। ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी प्रोफेशनल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। बीते दिनों ऋतिक कि एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी, जिसमें वह एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आये थे।यह मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस और सिंगर सबा आजाद है।

दोनों को कई मौकों पर स्पॉट किया गया है, जिसके बाद इन दिनों दोनों कि अफेयर कि खबरें काफी चर्चा में हैं। इस बीच सबा आजाद ने बीते दिन यानी रविवार को ऋतिक रोशन कि फैमिली के साथ लंच किया। इसकी जानकारी ऋतिक रोशन के चाचा राजेश रोशन ने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा कर दी है। तस्वीर में सबा आजाद ऋतिक रोशन कि फैमिली के साथ नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। वहीं फैंस सबा की ऋतिक और उनकी फैमिली के साथ बढ़ती उनकी नजदीकियों को देखते हुए कयास लगा रहे हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालाँकि, इसपर कुछ भी कहना अभी जल्दबाजी होगी। ऐसे में सच्चाई क्या है यह जानने के लिए थोड़ाा इंतज़ार और करना होगा।वर्कफ़्रंट कि बात करें तो सबा हाल ही रिलीज हुई वेब सीरीज राकेट बॉयज में नजर आईं थी। वहीं ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म विक्रम वेधा और फाइटर में अभिनय करते नजर आएंगे।

Updated : 21 Feb 2022 8:43 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top