Home > मनोरंजन > अनंत अंबानी का प्री-वेडिंग में शामिल हुए हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड कलाकार, 90 के दशक के हिट गानों से बंधा समां

अनंत अंबानी का प्री-वेडिंग में शामिल हुए हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड कलाकार, 90 के दशक के हिट गानों से बंधा समां

अनंत अंबानी का प्री-वेडिंग में शामिल हुए हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड कलाकार, 90 के दशक के हिट गानों से बंधा समां
X

नईदिल्ली। देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी का प्री-वेडिंग इवेंट गुजरात के जामनगर में बड़े धूमधाम से हो रहा है। इस इवेंट में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक के कलाकार शामिल हुए हैं। 1 मार्च से शुरू हुए इस प्री-वेडिंग प्रोग्राम का आज 3 मार्च को आखिरी है। कल संगीत समारोह का दूसरा दिन आयोजित किया गया, जिसमें बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का जबरदस्त डांस देखने को मिला। इसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं।

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए वीडियो में एक्ट्रेस अनन्या पांडे, सारा अली खान, खुशी कपूर, जान्हवी कपूर और मनीष मल्होत्रा डांस करते नजर आ रहे हैं। एक्टर करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के गाने ‘बोले चूड़ियां’ पर डांस कर रहे हैं। इन पांचों लोगों के इस डांस वीडियो ने सभी का ध्यान खींचा है। बीती रात अनंत-राधिका के संगीत समारोह में तीनों खान लंबे समय बाद एक साथ नजर आए। सलमान खान, शाहरुख खान और अमीन खान ने फिल्म आरआरआर के गाने ‘नाटू नाटू’ पर डांस किया। बॉलीवुड स्टार्स को मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ रॉक करते हुए भी देखा गया।

इस बीच आज अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग का आखिरी दिन है। आज का कार्यक्रम है ‘टस्कर ट्रेल्स’ और ‘सिग्नेचर्स’। ‘टस्कर ट्रेल्स’ एक आउटडोर कार्यक्रम है, जिसमें मेहमानों को जामनगर घुमाया जाएगा। दूसरा कार्यक्रम भारतीय परिधान में होने वाला है।

Updated : 3 March 2024 9:06 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top