Home > मनोरंजन > सुपरहीरो पर आधारित हॉलिवुड फिल्म इटरनल्स का टीजर रिलीज

सुपरहीरो पर आधारित हॉलिवुड फिल्म इटरनल्स का टीजर रिलीज

सुपरहीरो पर आधारित हॉलिवुड फिल्म इटरनल्स का टीजर रिलीज
X

मुंबई। मार्वल स्टूडियोज की फिल्म ' इटरनल्स' का रोमांचक टीजर पोस्टर मेकर्स ने जारी कर दिया है। फिल्म में एंजेलिना जोली लीड रोल में हैं। फिल्म में एंजेलिना के अलावा सलमा हायेक,रिचर्ड मैडेन ,गेमा चैन ,कुमैल ननजियानी ,लॉरेन रिडलॉफ, ब्रायन टायर हेनरी भी अहम भूमिका में है। सुपरहीरो पर आधारित इस फिल्म का टीजर पोस्टर रिलीज होने की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने भी ट्विटर पर दी है।

2 मिनट के इस टीजर में एंजेलिना जोली, गेमा चैन, रिचर्ड मैडेन, सलमा हायक और कुमैल नैन्जियानी की झलक दिखाई गई है। खास बात यह है कि फिल्म के इस टीजर में गेमा चैन और रिचर्ड मैडन इंडियन स्टाइल में वेडिंग करते नजर आ रहे हैं।फिल्म का यह शानदार टीजर देख कर ही अंदाजा लगाया जा सकता है मार्वल स्टूडियोज की मल्टीस्टारर ' इटरनल्स' एक रोमांचकारी फिल्म होगी। फिल्म में एंजेलीना जोली खतरनाक योद्धा थेना के किरदार में नजर आयेंगी, जबकि सलमा हायेक तेज और आध्यात्मिक किरदार अजाक,कुमैल ननजियानीकिंगो , लॉरेन रिडलॉफ सुपरफास्ट मकारी के किरदार में और ब्रायन टायर हेनरी बुद्धिमान आविष्कारक फास्टोस के किरदार में नजर आएंगे।

मैकहुग भी एक एनर्जेटिक रोल में नजर आएंगे -

वहीं फिल्म में मैकहुग भी एक एनर्जेटिक रोल में नजर आएंगे। डॉन ली भी शक्तिशाली गिलगमेश के किरदार और बैरी केओघन ड्रूग और किट हैरिंगटन डेन व्हिटमैन के रूप में दिखेंगे।फिल्म में हजारों वर्षों तक फैली एक अद्भुत कहानी होगी, जिसमें किरदारों को अमर नायकों की तरह दिखाया जाएगा। किरदार मानव प्रजाति के सबसे पुराने दुश्मनों द डेवियंट्स के खिलाफ एकजुट होने को मजबूर होंगे और फिर एक साथ मिलकर उसका खात्मा करेंगे।इससे पहले मार्वल स्टूडियोज के 'इटरनल्स' का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था, जिसमें एंजेलिना जोली की दमदार झलक दिखाई गई थी। यह फिल्म एकेडमी अवॉर्ड के विजेता रहे क्लो झाओ द्वारा निर्देशित है। फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म को इस साल नवम्बर में रिलीज किया जा सकता है।

Updated : 12 Oct 2021 10:41 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top