Home > मनोरंजन > फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र के जन्मदिन पर हेमा ने लिखा भावुक नोट

फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र के जन्मदिन पर हेमा ने लिखा भावुक नोट

फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र के जन्मदिन पर हेमा ने लिखा भावुक नोट
X

मुंबई।ही-मैन के नाम से मशहूर फिल्म अभिनेता क धर्मेंद्र का आज 85 वां जन्मदिन है। इस अवसर पर बॉलीवुड के साथी कलाकारों सहित देशभर से प्रशंसक उन्हें बधाई दे रहे है। इसी कड़ी धर्मेंद्र की पत्नी और भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने सोशल मीडिया के जरिये संदेश लिखा बधाई दी।

हेमा ने एक-एक घंटे के अंतराल में दो ट्वीट कर कहा, 'आज हम, धरम जी का जन्मदिन मना रहे हैं। यह आप सब फैंस का प्यार और दुलार है, जो आज भी हमारी फिल्में देखते और सराहते हैं और हम आपकी यादों में बने रहते हैं। यही वो बात है, जो हमें काम करने के लिए प्रेरित करती है और अंत तक इस साथ के लिए हमें आपकी दुआओं की जरूरत है। आप सभी का प्यार के लिए शुक्रिया।'


दूसरे ट्वीट में ड्रीम गर्ल ने लिखा, कल और आज, आपने जो इज्जत, आशीर्वाद और प्यार हमें दिया, उसने आज भी हमें ेकसाथ बांध कर रखा है। इसके सात ही उन्होंने एक पहले की और एक अब की तस्वीर शेयर की है।

फिल्म अभिनेत्री और सांसद हेमा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।दोनों के फैंस इन्हें खूब पसंद कर रहे हैं और धर्मेंद्र भाजी को बधाइयां दे रहे हैं।धर्मेंद्र भले ही 85 साल के हो गए हों लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग आज भी जबरदस्त है।उल्लेखनीय है कि हेमा मालिनी धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हैं। फिल्मों में आने से पहले ही धर्मेंद्र शादी शुदा थे, और उनके चार बच्चे थे, जिनमें सनी, बॉबी दो बेटे और अजीता-विजेता दो बेटियां थीं। लेकिन उन्हें अपनी को-स्टार और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से प्यार हो गया। जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली और दोनों की दो बेटियां ईशा और आहना हुईं।

Updated : 12 Oct 2021 11:08 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top