Top
Home > मनोरंजन > शादी की 40वीं सालगिरह पर हेमा मालिनी ने शेयर की धर्मेंद्र के साथ खूबसूरत तस्वीर

शादी की 40वीं सालगिरह पर हेमा मालिनी ने शेयर की धर्मेंद्र के साथ खूबसूरत तस्वीर

शादी की 40वीं सालगिरह पर हेमा मालिनी ने शेयर की धर्मेंद्र के साथ खूबसूरत तस्वीर
X

मुंबई। अभिनेत्री हेमा मालिनी और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की आज शादी की 40वीं सालगिरह है। इस मौके पर हेमा मालिनी ने सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। हेमा मालिनी ने अपने तमाम चाहने वालों को शादी की सालगिरह की बधाई देने के लिए धन्यवाद दिया है। हेमा मालिनी ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर कर लिखा -'धरम जी और मैं उन सभी को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने आज हमारी शादी की सालगिरह पर हमें शुभकामनाएं दी हैं। यह आपके आशीर्वाद और शुभकामनाएं हैं जो हम इतने वर्षों से साथ हैं!'

70 और 80 के दशक में हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा। इस दौरान वे सबसे महंगे सितारों में से एक थे। रील लाइफ से लेकर रियल लाइफ तक ये जोड़ी दर्शकों के बीच काफी पसंद की गई। धर्मेंद्र और हेमा की पहली मुलाकात साल 1970 में आई फिल्म 'तुम हसीं मैं जवां' के सेट पर हुई थी।

इसके बाद दोनों ने इसी साल आई एक और फिल्म 'शराफत' में काम किया। इस दौरान दोनों में प्यार हो गया। यह प्यार फिल्म 'शोले' के सेट पर परवान चढ़ा और दोनों ने शादी का फैसला लिया। लेकिन यह प्यार इतना आसान नहीं था, धर्मेंद्र इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले से ही शादी-शुदा थे और चार बच्चों के पिता भी थे। ऐसे में धर्मेंद्र ने हेमा के सामने ये भी शर्त रखी थी कि वो शादी के बाद अपनी पहली पत्नी प्रकाश, बच्चों और परिवार को नहीं छोड़ेंगे।

हेमा ने उनकी ये शर्त मान ली थी। इसके बाद दोनों ने 2 मई, 1980 को शादी के बंधन में बंध गए। शादी के बाद भी दोनों ने फिल्मों में काम करना जारी रखा और बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की दो बेटियां ईशा देओल और आहना देओल हैं।

Updated : 2 May 2020 2:01 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top