Home > मनोरंजन > हेमा मालिनी ने मनाया 73वां जन्मदिन, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

हेमा मालिनी ने मनाया 73वां जन्मदिन, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

हेमा मालिनी ने मनाया 73वां जन्मदिन, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें
X

मुंबई। दिग्गज फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी ने हाल ही में अपना 73वां जन्मदिन सेलब्रेट किया है और अब सोशल मीडिया पर उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

हेमा मालिनी ने 16 अक्टूबर को अपने परिवार एवं कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में अपने जन्मदिन का जश्न मनाया और अब उन्होंने इस जश्न की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिये फैंस के साथ साझा की हैं। इन तस्वीरों में धर्मेन्द्र, हेमा मालिनी के साथ उनकी बेटी ईशा देओल और इंडस्ट्री के कुछ करीबी दोस्तों में रमेश सिप्पी और संजय खान भी नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में केक के साथ हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र खूबसूरत पोज़ देते नजर आ रहे हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में धर्मेन्द्र बेटी ईशा को केक खिलाते दिख रहे हैं। हेमा मालिनी ने अपने इस बर्थडे पर लाल सलवार सूट पहना था और धर्मेन्द्र भी उनसे मैचिंग रेड शर्ट में हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए हेमा मालिनी ने लिखा - 'घर पर परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के साथ ही जन्मदिन सेलिब्रेशन हुआ।'

हेमा मालिनी बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। बॉलीवुड में ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर हेमा मालिनी लगभग 150 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। फिल्मों में अभिनय के अलावा हेमा मालिनी ने छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक नुपूर और मोहिनी का निर्देशन भी किया। बॉलीवुड में सफलता की बुलंदियों को छूने वाली हेमा मालिनी एक सफल राजनेता भी हैं।

Updated : 20 Oct 2021 2:49 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top