Home > मनोरंजन > Tiger 3 का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन, कमाई 102 करोड़ के पार

Tiger 3 का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन, कमाई 102 करोड़ के पार

Tiger 3
X

Tiger 3 का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन

मुंबई। सलमान खान और कैटरीना कैफ की ‘टाइगर-3’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद दिवाली पर सलमान और कैटरीना की जासूसी फिल्म का तीसरा पार्ट रिलीज हुआ। रविवार 12 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन जोरदार शुरुआत की, जिसके बाद अब दूसरे दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं।

‘टाइगर-3’ ने दूसरे दिन पहले दिन से ज्यादा कमाई की है। वीक डे यानी सोमवार होने के बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया है। फिल्म ने महज दो दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। ‘टाइगर-3’ सलमान खान की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। इस फिल्म के कलेक्शन को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि शाहरुख खान के बाद सलमान ने भी दमदार वापसी की है। रिलीज के पहले दिन 44.50 करोड़ का बंपर कलेक्शन करने के बाद अब ‘टाइगर-3’ की दूसरे दिन की ओपनिंग के आंकड़े सामने आ गए हैं।

सैक्निल्क की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘टाइगर-3’ ने दूसरे दिन 57.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। महज दो दिनों में इस फिल्म की कुल कमाई अब 102 करोड़ रुपये हो गई है। इतना ही नहीं, इस फिल्म ने शाहरुख खान की पठान, जवान और बाहुबली-2 जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है।दूसरे दिन सलमान खान की फिल्म ने 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। बाहुबली-2 ने दूसरे दिन 40.25 करोड़, गदर ने 38.7 करोड़, टाइगर जिंदा है ने 36.54 करोड़, जवान ने 30.5 करोड़, केजीएफ चैप्टर-2 ने 25.57 करोड़, पठान ने 25.5 करोड़ रुपये कमाए। दूसरे दिन की कमाई के मामले में ‘टाइगर-3’ ने इन सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।

Updated : 14 Nov 2023 8:11 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top