Home > मनोरंजन > गोविंदा पुराने अंदाज में डांस करते आए नजर, यूट्यूब पर रिलीज किया 'हेलो'

गोविंदा पुराने अंदाज में डांस करते आए नजर, यूट्यूब पर रिलीज किया 'हेलो'

गोविंदा पुराने अंदाज में डांस करते आए नजर, यूट्यूब पर रिलीज किया हेलो
X

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों से दूरी बनाकर चल रहे अपने जमाने के सुपर स्टार गोविंदा का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है। गोविंदा ने अपने यूट्यूब चैनल 'गोविंदा रॉयल्स' पर नया गाना 'हेलो' रिलीज किया है, जिसमें वह अपने पुराने अंदाज में डांस करते दिखाई दे रहे हैं।वीडियो में उनके साथ अभिनेत्री निशा शर्मा डांस करती दिखाई दे रही हैं।

गोविंदा ने अपने इंस्टाग्राम पर भी गाने का लिंक शेयर किया है लेकिन फैंस को इस म्यूजिक वीडियो में ना तो गोविंदा का अंदाज पंसद आ रहा है और ना ही उनका गाना। जहां उन्हें कुछ फैंस उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर उन्हें 2022 के मुताबिक संगीत बनाने की सलाह दे रहे हैं। हालांकि कुछ फैंस गाने को बासी खाना बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- "गोविंदा सर 90 के दशक से बाहर आओ प्लीज।" वहीं, एक अन्य ने लिखा- "ये दुनिया 2022 में मूव कर चुकी है, लेकिन गोविंदा अभी भी 90 के एरा में हैं।"

फिल्मों से दूरी बनाकर चल रहे गोविंदा इन दिनों टीवी पर दिखाई दे रहे हैं। गोविंदा ने पिछले साल अपना यूट्यूब चैनल 'गोविंदा रॉयल्स' लॉन्च किया था, जिस पर वह अपने म्यूजिक वीडियोज़ रिलीज कर रहे हैं। 'हेलो' से पहले, गोविंदा ने दो गाने जारी किये थे- टिप टिप पानी बरसा और चश्मा चढ़ा के.. पिछले दो म्यूजिक वीडियो की तरह, तीसरे गाने को भी अभिनेता ने खुद ही डायरेक्ट किया है। जबकि गाने के लिरिक्स गोविंदा ने रोहित राज सिन्हा के साथ मिलकर लिखे हैं।

Updated : 13 Jan 2022 1:15 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top