Top
Home > मनोरंजन > गोवा पुलिस ने मिलिंद सोमन के खिलाफ की एफआईआर दर्ज, ये है मामला

गोवा पुलिस ने मिलिंद सोमन के खिलाफ की एफआईआर दर्ज, ये है मामला

गोवा पुलिस ने मिलिंद सोमन के खिलाफ की एफआईआर दर्ज, ये है मामला
X

मुंबई। पूनम पांडे के बाद अब अश्लीलता फैलाने के आरोप में एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। अपने 55वें जन्मदिन के मौके सोशल मीडिया पर मिलिंद सोमन ने एक फोटो शेयर की थी। उस फोटो में मिलिंद न्यूड होकर गोवा बीच पर दौड़ लगाते हुए नजर आए थे। गोवा पुलिस ने अब इस मामले में मिलिंद सोमन पर एफआईआर दर्ज किया है। इस खबर की पुष्टि साउथ गोवा के एसपी पंकज कुमार सिंह ने की है।

उनका ये कहना है कि आईपीसी की धारा 294 और आईटी टेक्नोलॉजी एक्ट के अन्य सेक्शेंस के तहत एक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। न्यूड फोटो के बाद मिलिंद ने अपनी पत्नी अंकिता के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की थी, जो काफी वायरल हो रहा है। मिलिंद सोमन से पहले पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया था।

दरअसल इस कपल ने चौपाल डैम में अश्लील वीडियो शूट किया था। बिना परमिशन के सरकारी संपत्ति का इस्तेमाल करना पूनम पांडे और उनके पति के लिए महंगा पड़ा। गोवा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया, हालांकि उन्हें कोर्ट की तरफ से जमानत मिल चुकी है। लेकिन जब तक ये कपल 20-20 हजार पर व्यक्ति जमा नहीं करवाएगा, उसे कस्टडी में ही रहना होगा।

Updated : 7 Nov 2020 6:28 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top