Home > मनोरंजन > गंगूबाई काठियावाड़ी का कल रिलीज होगा ट्रेलर, अजय देवगन का फर्स्ट लुक आया सामने

गंगूबाई काठियावाड़ी का कल रिलीज होगा ट्रेलर, अजय देवगन का फर्स्ट लुक आया सामने

गंगूबाई काठियावाड़ी का कल रिलीज होगा ट्रेलर, अजय देवगन का फर्स्ट लुक आया सामने
X

मुंबई। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' काफी समय से चर्चा में है। इस फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में आलिया भट्ट के साथ अभिनेता अजय देवगन भी लीड रोल में नजर आएंगे। 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म इसी साल 25 फरवरी को रिलीज होगी। इस बीच मेकर्स ने गुरुवार को फिल्म से अजय देवगन का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। वहीं फिल्म का ट्रेलर कल यानी शुक्रवार को रिलीज होगा। फिल्म के इस फर्स्ट लुक में अजय देवगन एक विंटेज कार के आगे काला चश्मा पहने और टोपी लगाए खड़े हैं। चेहरे पर सीरियस लुक है।

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में अजय देवगन करीम लाला की भूमिका में नजर आएंगे। करीम लाला बहुत बड़े डॉन और गंगूबाई के राखी भाई थे। एक बार जब करीम लाला के गैंग के एक गुंडे शौकत ने गंगूबाई के साथ गलत हरकत की तो वह करीम लाला के पास पहुंच गई थीं।गंगूबाई ने करीम लाला से न्याय मांगा, जिन्होंने बदले में मदद का आश्वासन दिया। बाद में जब शौकत आया तो करीम लाला ने गंगूबाई का बदला लेते हुए उसे बुरी तरह पीटा था। तभी से गंगूबाई, करीम लाला को राखी बांधने लगी थीं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में काम करने के लिए अजय देवगन ने 22 साल बाद संजय लीला भंसाली के साथ हाथ मिलाया है। इससे पहले अजय देवगन ने संजय लीला भंसाली के साथ साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में काम काम किया था। फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं । वह माफिया क्वीन बनी हैं। यह फिल्म हुसैन जैदी की किताब के एक चैप्टर माफिया क्वींस ऑफ मुंबई पर आधारित है। संजय लीला भंसाली के साथ आलिया भट्ट की यह पहली फिल्म है। वहीं आलिया भट्ट अजय देवगन के साथ भी पहली बार स्क्रीन शेयर करती नजर आयेंगी संजय लीला भंसाली और जयंतीलाल गोयल द्वारा निर्मित यह फिल्म इसी साल 25 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Updated : 4 Feb 2022 9:08 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top