Home > मनोरंजन > Gadar-2 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर, पहले दिन कमाए इतने...करोड़

Gadar-2 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर, पहले दिन कमाए इतने...करोड़

सलमान खान ने भी 'गदर 2' की पहले दिन की कमाई को लेकर एक पोस्ट शेयर किया और फिल्म की पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं

Gadar-2 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर, पहले दिन कमाए इतने...करोड़
X

मुंबई। सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर 'गदर 2' कल शुक्रवार (11 अगस्त) को रिलीज हो गई। रिलीज के पहले दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई की है। फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। यह 2001 की फिल्म गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल है।

जानकारी के मुताबिक, 'गदर 2' ने प्रदर्शन के पहले दिन 40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। फिल्म की एडवांस बुकिंग को दर्शकों का जोरदार रिस्पॉन्स मिला था। एडवांस बुकिंग में 20 लाख टिकटें बिकीं। उम्मीद है कि यह 'पठान' के बाद साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर होगी।

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने भी 'गदर 2' की पहले दिन की कमाई को लेकर एक पोस्ट शेयर किया और फिल्म की पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं। सलमान ने पोस्ट में लिखा है- 'ढाई किलो का एक हाथ 40 करोड़ की ओपनिंग के बराबर है। सनी पाजी अद्भुत हैं। गदर 2 की पूरी टीम को बधाई।' फिल्म 'गदर 2' में सनी देओल और अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर, लव सिन्हा, गौरव चोपड़ा, मीर सरवर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। जबकि रोहित चौधरी और मनीष वाधवा ने फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है।

Updated : 12 Aug 2023 8:13 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top