Home > मनोरंजन > कॉमेडी का डोज देने आ रही है चूचा की टीम, इस...दिन रिलीज होगी Fukrey 3

कॉमेडी का डोज देने आ रही है चूचा की टीम, इस...दिन रिलीज होगी Fukrey 3

फुकरे ने हमेशा सफलता हासिल की है और फिल्म के दूसरा पार्ट, 'फुकरे रिटर्न्स' बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सक्सेस हासिल की थी

कॉमेडी का डोज देने आ रही है चूचा की टीम, इस...दिन रिलीज होगी Fukrey 3
X

मुंबई। आखिरकार, एक लंबे इंतजार के बाद, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने बॉलीवुड की अपनी सबसे सफल और बहुप्रतीक्षित कॉमेडी फ्रेंचाइजी फुकरे 3 की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। यह फिल्म 7 सितंबर को कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। हंसी और ठहाकों के बीच फुकरे 3 दर्शकों में अपने बढ़ते क्रेज के लिए निश्चित रूप से नए स्टैंडर्ड सेट करेगी।

'फुकरे 3' में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी हैं। मृगदीप सिंह लांबा ने फिल्म को निर्देशित किया है। इसका निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट ने किया है। निर्माताओं ने इसकी प्रोग्रेस के बारे में लगातार अपडेट के साथ फुकरे 3 की उम्मीदों को बढ़ाया है। आज फाइनली फिल्म की रिलीज डेट घोषित कर दी गई, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। रिलीज डेट की घोषणा दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। फुकरे फ़्रैंचाइज़ी ने हमेशा सफलता हासिल की है और फिल्म के दूसरा पार्ट, 'फुकरे रिटर्न्स' बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सक्सेस हासिल की थी। इसके बाद फ़्रैंचाइज़ी की लोकप्रियता ने डिस्कवरी किड्स चैनल पर 'फुकरे बॉयज़' नाम की एनिमेटेड सीरीज़ का निर्माण किया, जिसने फिल्म के अनूठे किरदारों को छोटे बच्चों के लिए टीवी स्क्रीन पर फिर से जीवंत कर दिया।

2013 में अपने पहले पार्ट के रिलीज होने के बाद से फुकरे ने हमेशा जनता से अपार प्यार हासिल किया है और अपने सफल पार्ट्स के साथ नई ऊंचाइयों को छुआ है, जिसने इसे लोगों द्वारा बनाई गई फ्रेंचाइजी में से एक बना दिया है। फिल्म ने अब तक एक अविश्वसनीय यात्रा की है जिसने दर्शकों को चूचा, पंडित जी, भोली पंजाबन जैसे कुछ सबसे पसंदीदा और आइकोनिक ऑन-स्क्रीन किरदार दिए हैं, जो फुकरे 3 में पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं।एक्सेल एंटरटेनमेंट की सह-स्थापना फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने की थी, जिसने जेडएनएमडी, दिल चाहता है, डॉन, डॉन 2 जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ दर्शकों को एंटरटेन किया है। हाल में प्रोडक्शन हाउस सबसे बहुप्रतीक्षित जी ले जरा के लिए कमर कस रहा है।

Updated : 24 Jan 2023 11:57 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top